Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहली बार अपने होम टाउन पहुंचे हार्दिक पांड्या, मुंबई के मरीन ड्राइव जैसा दिखा माहौल

वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहली बार अपने होम टाउन पहुंचे हार्दिक पांड्या, मुंबई के मरीन ड्राइव जैसा दिखा माहौल

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोमवार को अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे। जहां फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। हार्दिक पांड्या ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 15, 2024 20:32 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (HARDIK PANDYA) Hardik Pandya

भारतीय टीम ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भारत में जोरदार स्वागत किया गया। भारतीय टीम को वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ देखने के लिए लाखों फैंस मुंबई के मरीन ड्राइव पहुंचे थे। टीम इंडिया ने 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। भारत की जीत के बाद खिलाड़ियों को हर तरफ सम्मान किया जा रहा है। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भारत की जीत के बाद अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे हैं। जहां उनके स्वागत में हजारों फैंस अपने घरों के बाहर आ गए। हार्दिक इस दौरान काफी खुश नजर आए।

अपने घर पहुंचे हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जब से भारत पहुंचे हैं, उन्हें अपने होम टाउन जाने का समय नहीं मिल सका था। जिसके कारण वह देरी से अपने घर पहुंचे हैं। इसके बाद भी फैंस ने उनके स्वागत में कोई कमी नहीं की है। हार्दिक इस दौरान बस पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस वहां मौजूद है। हार्दिक के वहां पहुंचते ही मुंबई के मरीन ड्राइव जैसा माहौल देखने को मिल रहा था। हार्दिक पांड्या ने भारत को वर्ल्ड कप जिताने में एक अहम रोल निभाया था। हार्दिक जब बस पर मौजूद थे तो वह अपने इंस्टाग्राम से लाइव भी आए थे। जहां फैंस हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाते नजर आ रहे हैं।

कुछ महीने पहले हुए थे ट्रोल

हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से कुछ महीनों पहले आईपीएल के दौरान फैंस द्वारा भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जब उन्हें रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंप दी गई थी। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई की टीम प्लेऑफ तक के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी। हार्दिक को हर वेन्यू पर फैंस ने ट्रोल किया था। अब यही ट्रोलर्स उनके फैन बन चुके हैं। वर्ल्ड कप के फाइनल में हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए आखिरी ओवर फेंका था। जहां उन्होंने डेविड मिलर को आउट किया और आखिरी ओवर में 16 रन बचाए। इसके अलावा हार्दिक ने इस मुकाबले में क्लासेन को भी आउट किया था। रोहित शर्मा ने भी यह माना था कि हार्दिक के आखिरी ओवर के कारण टीम इंडिया यह मैच अपने नाम कर सकी थी।

यह भी पढ़ें

WCL 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ने क्यों मांगी माफी? अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखी ये बात

Olympics 2024 में इस ग्रुप में होगी भारतीय स्टार बैडमिंटन जोड़ी, जानें किनसे होगा मुकाबला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement