Friday, July 05, 2024
Advertisement

VIDEO: जिस स्टेडियम पर हो रहे थे ट्रोल, उसी वानखेड़े में सुनाई दी हार्दिक-हार्दिक की गूंज

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद टीम इंडिया को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान फैंस स्टेडियम में पहुंच गए हैं और वह वहां पर हार्दिक पांड्या के नारे लगा रहे हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 04, 2024 18:35 IST
Hardik pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY हार्दिक पांड्या

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया गया था। जहां भारतीय टीम ने फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी। टीम इंडिया ने 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। आखिरी बार भारतीय टीम ने एमएस धोनी की कप्तानी में साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले भारत के दूसरे कप्तान बने हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया था। हार्दिक ने वर्ल्ड कप के दौरान बेहद शानदार प्रदर्शन भी किया।

वानखेड़े में हार्दिक-हार्दिक की गूंज

भारतीय टीम 04 जुलाई की सुबह यानी कि आज दिल्ली पहुंची। जहां उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। जहां भारतीय खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया है। इसके बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ विक्ट्री परेड करेगी। इस विक्ट्री परेड को देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस मरीन ड्राइव पर नजर आ रहे हैं। विक्ट्री परेड के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए वानखेड़े में फैंस की एंट्री फ्री कर दी गई है। वानखेड़े स्टेडियम में फैंस अभी से ही पहुंच गए हैं।

ट्रोलर्स बने फैन

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया रात के लगभग 09 बजे पहुंचेगी, लेकिन अभी से ही फैंस ने पूरी तरह से स्टेडियम को भर दिया है। इस दौरान देखा गया कि फैंस स्टेडियम में हार्दिक-हार्दिक के नारे लगा रहे हैं। हार्दिक पांड्या को अभी के कुछ महीने पहले इसी स्टेडियम में फैंस ने जमकर ट्रोल किया था। जब उन्हें रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया। अब इसी वेन्यू पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हार्दिक ने अपनी कड़ी मेहनत के दमपर इस मुकाम को हासिल किया और अपने ही ट्रोलर्स को फैन में बदल दिया। 

यह भी पढ़ें

Team India Victory Parade LIVE: टीम इंडिया के विमान को मिला खास सम्मान, मरीन ड्राइव पर फैंस कर रहे इंतजार

रोहित शर्मा को मिल सकता है ICC का अवार्ड, जसप्रीत बुमराह और इस खिलाड़ी से टक्कर 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement