Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. धोनी पर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने पूछा अजीबोगरीब सवाल, हरभजन सिंह ने लगा दी क्लास, लिखा- आज कल क्या फूंक रहे हो?

धोनी पर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने पूछा अजीबोगरीब सवाल, हरभजन सिंह ने लगा दी क्लास, लिखा- आज कल क्या फूंक रहे हो?

पाकिस्तान के स्पोर्ट्स इंफ्लूएंसर ने सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को लेकर काफी अजीबोगरीब ट्वीट कर दिया जिसपर पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उनकी क्लास लगाने के साथ उनको उन्हीं की भाषा में जवाब भी दिया।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: July 20, 2024 8:57 IST
Harbhajan Singh And MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर की लगाई क्लास।

पाकिस्तान के कई खेल पत्रकार और स्पोर्ट्स से जुड़े इंफ्लूएंसर अक्सर कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिससे वह अपने खिलाड़ियों के साथ अपने देश का भी मजाक उड़वाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार पाकिस्तान के खेल इंफ्लूएंसर फरीद खान सोशल मीडिया पर अक्सर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते हैं, जिसमें इस बार उन्होंने ट्विटर पर अपने एक पोस्ट में एमएस धोनी और मोहम्मद रिजवान में कौन सा खिलाड़ी बेहतर है इसके लेकर सवाल पूछा। उनके इस सवाल पर कई क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर नाराजगी जाहिर की जिसमें भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी पाकिस्तान के इंफ्लूएंसर की क्लास लगाने के साथ उनको उन्हीं की भाषा में जवाब भी दिया है।

हरभजन ने पूछा आज कल क्या फूंक रहे हो

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर के सवाल पर जबाव देते हुए उनके पोस्ट पर लिखा कि आज कल क्या फूंक रहे हो? क्या घटिया और मूर्खतापूर्ण सवाल है ये। भाइयों इसको बताओ कि धोनी हर मामले में रिजवान से बहुत आगे है। आप रिजवान से भी ये सवाल करेंगे तो वह भी ईमानदारी से जवाब देंगे। मैं रिजवान को पसंद करता हूं वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि धोनी के साथ तुलना करना बिल्कुल गलत है क्योंकि वह आज भी वर्ल्ड क्रिकेट के नंबर 1 खिलाड़ी हैं और विकेटकीपिंग के मामले में उनसे बेहतरीन कोई और नहीं है।

धोनी ने अब तक आईपीएल से नहीं लिया है संन्यास

बता दें कि एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए दिखते हैं, जिसमें आईपीएल 2024 उनका इस टी20 लीग में भी आखिरी सीजन माना जा रहा था लेकिन अब तक उन्होंने इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। फैंस के बीच धोनी के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आईपीएल में अपने होम मैच में भी यदि कोई टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल रही है तो उस टीम से ज्यादा सीएसके को सपोर्ट करते हुए फैंस दिखते थे।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान, बताया क्यों मैच से पहले था दबाव

इंग्लिश गेंदबाज का कहर, वेस्टइंडीज के खिलाफ डाला इंग्लैंड के टेस्ट इतिहास का सबसे तेज ओवर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement