Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. WCL 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ने क्यों मांगी माफी? अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखी ये बात

WCL 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ने क्यों मांगी माफी? अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखी ये बात

इंडिया चैंपियन ने हाल ही में खेले गए वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का खिताब अपने नाम किया था। इस टूर्नामेंट को जीतने के बाद अब भारत के एक पूर्व खिलाड़ी ने फैंस से माफी मांगी है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: July 15, 2024 19:22 IST
WCL 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (WORLDCHAMPIONSHIPOFLEGENDS) WCL 2024 जीतने के बाद इंडिया चैंपियंस

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ियों ने हाल ही में खेले गए WCL 2024 यानी कि वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने पाकिस्तान की टीम को आखिरी ओवर में हराया और खिताब अपने नाम किया। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की प्रदर्शन काफी कमाल का रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने अपने साथी युवराज सिंह, सुरेश रैना और गुरकीरत मान के साथ एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया। जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

वीडियो के कारण मांगनी पड़ी माफी

टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप जीत चुके हरभजन सिंह ने अपने इंस्टादग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जहां उन्होंने युवराज सिंह, सुरेश रैना और गुरकीरत मान के साथ मिलकर वीडियो बनाया था। इस वीडियो में चारों खिलाड़ी दिव्यांग की तरह एक्ट करते नजर आ रहे हैं। जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 15 दिनों तक क्रिकेट खेलने के बाद उनका हालत ऐसी हो गई है। फैंस को इनका ये वीडियो पसंद नहीं आया और इसके लिए उन्हें भारी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। अब इस वीडियो के लिए हरभजन सिंह ने माफी मांगी है।

हरभजन ने लिखी ये बात

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि मैं बस अपने उन लोगों को स्पष्ट करना चाहता हूं जो यहां इंग्लैंड में चैंपियनशिप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर तौबा तौबा के हमारे हालिया वीडियो के बारे में शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। हम हर व्यक्ति और समुदाय का सम्मान करते हैं और यह वीडियो सिर्फ 15 दिनों तक लगातार क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर के हालत के बारे में था।

harbhajan singh

Image Source : INSTAGRAM
हरभजन सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी

हरभजन ने अपने स्टोरी में आगे लिखा कि हम किसी का अपमान या अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। फिर भी अगर लोग सोचते हैं कि हमने कुछ गलत किया है। मैं अपनी तरफ से बस इतना ही कह सकता हूं। सभी को खेद है। कृपया इसे यहीं रोकें और आगे बढ़ें। खुश और स्वस्थ रहें। सभी को प्यार और सम्मान। इस वीडियो पर करोड़ों व्यूज थे। हालांकि अब हरभजन सिंह ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है।

यह भी पढ़ें

Olympics 2024 में इस ग्रुप में होगी भारतीय स्टार बैडमिंटन जोड़ी, जानें किनसे होगा मुकाबला

Olympics में भारत के आगे बच्चा है पाकिस्तान, 29 साल से नहीं खुला खाता

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement