Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Duleep Trophy: श्रेयस अय्यर, देवदत्त पडिक्कल पहले ही दिन फ्लॉप, इन गेंदबाजों ने उड़ा दिए होश

Duleep Trophy: श्रेयस अय्यर, देवदत्त पडिक्कल पहले ही दिन फ्लॉप, इन गेंदबाजों ने उड़ा दिए होश

Duleep Trophy 2024 Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी के मुकाबले में आज टीम सी और डी आमने सामने हैं। इस बीच श्रेयस अय्यर यहां भी नहीं चले और सस्ते में आउट हो गए। देवदत्त पडिक्कल तो अपना खाता भी खोलने में कामयाब नहीं हो पाए।

Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: September 05, 2024 10:44 IST
shreyas iyer- India TV Hindi
Image Source : GETTY श्रेयस अय्यर पहले ही दिन फ्लॉप

Duleep Trophy 2024 Updates: दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज आज से हो चुका है। भारतीय खिलाड़ियों को चार टीमें के बीच बांटा गया है। सभी टीमें आज अपने अपने मुकाबले खेल रही हैं। आज वैसे तो पहला ही दिन है, लेकिन इस बीच टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे श्रेयस अय्यर और आईपीएल में अपने बल्ले से पहचान बनाने वाले देवदत्त पडिक्कल पहले ही दिन मुकाबला शुरू होने के कुछ ही देर बाद आउट होकर पवेलियन लौट गए। 

दलीप ट्रॉफी में टीम सी और डी के बीच मुकाबला जारी 

दलीप ट्रॉफी के तहत टीम सी और डी के बीच मुकाबला जारी है। टीम सी के कप्तान रुतुराज गायकवाड ने टॉस जीता और पिच को ध्यान में रखते हुए पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम की ओर से सलामी जोड़ी के तौर पर अथर्व तायडे और यश दुबे मैदान में उतरे। उम्मीद थी कि ये दोनों बल्लेबाज कुछ देर त​क बैटिंग करेंगे और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में मदद करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। टीम का पहला विकेट अथर्व तायडे के रूप में उसी वक्त गिर गया, जब टीम का कुल स्कोर भी चार ही रन था। 

श्रेयस अय्यर का यहां भी नहीं चला बल्ला, सस्ते में आउट 

इसके बाद तीन नंबर पर कप्तान श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए आए। लेकिन वे भी कुछ नहीं कर सके। टीम का स्कोर अभी 23 रन ही पहुंचा था कि श्रेयस अय्यर आउट होकर पवेलियन लौट गए। श्रेयस अय्यर ने 16 बॉल का सामना किया और अपने खाते में केवल 9 ही रन जोड़ पाए। उनके बल्ले से एक चौका आया। इसके बाद देवदत्त प​डिक्कल से उम्मीद थी, लेकिन वे चार बॉल पर अपना खाता भी नहीं खोल पाए और आउट हो गए। 23 के स्कोर पर टीम के तीन खिलाड़ी आउट हो गए, इससे टीम संकट में घिरी नजर आई। 

अंशुल कम्बोज और विजय कुमार ने बरपाया कहर 

बात अगर टीम सी के गेंदबाजों की करें तो सुबह की नमी का फायदा खूब उठाया। अंशुल कंबोज ने दो और विजय कुमार ने दो विकेट चटकाकर अपनी टीम को आगे लाकर खड़ा कर दिया है। टीम सी के लिए अब बड़े खिलाड़ियों में श्रीकर भरत, अक्षर पटेल ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो रन बना सकते हैं। अब उन पर काफी उम्मीदें होगी। हालांकि अभी पहल ही दिन और तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में ये कहना कि कौन सी टीम बाजी मारेगी, अभी जल्दबाजी होगी। लेकिन इस वक्त टीम सी ने मैच पर अपनी पकड़ बना ली है। 

यह भी पढ़ें 

पेरिस में हरविंदर और धर्मबीर ने रचा इतिहास, ट्रेविस हेड के तूफान से ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को धोया, खेल जगत की 10 बड़ी खबरें

गंभीर बीमारी से जूझ रहा आयरलैंड का स्टार ऑलराउंडर गुरुग्राम में ICU में भर्ती, भारत से है खास कनेक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement