Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों पर बुरी तरह भड़के कोच पोंटिंग, कहा- इस तरह से IPL नहीं...

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों पर बुरी तरह भड़के कोच पोंटिंग, कहा- इस तरह से IPL नहीं...

दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब मैच के बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग बड़ी बात कही है।

Written By: Govind Singh
Published on: May 11, 2023 14:22 IST
ricky Ponting - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM रिकी पोंटिंग और दिल्ली कैपिटल्स की टीम

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में 168 रन के टारगेट का पीछा करते हुए बीच के ओवरों में ज्यादा खाली गेंद खेलना उनकी टीम पर भारी पड़ा। सुपरकिंग्स के आठ विकेट पर 167 रन के स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम को चार बार की चैंपियन टीम के खिलाफ 27 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। 

कोच रिकी पोंटिंग ने कही ये बात 

रिकी पोंटिंग ने मैच के बाद कहा कि हमने तीन विकेट जल्दी गंवाए और फिर स्पिनर गेंदबाजी के लिए आ गए। स्पिनरों के खिलाफ हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीच के ओवरों में हमने लगभग 34 डॉट बॉल खेली हैं। अगर बीच के ओवरों में इतनी खाली गेंद होंगी तो आप किसी स्कोर का पीछा करते हुए कभी नहीं जीत सकते।

पहले ओवर में ही गंवाए विकेट 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान को इस बात का भी मलाल है कि मौजूदा सीजन में कई बार उनकी टीम ने पहले ही ओवर में विकेट गंवाए। पोंटिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सीजन में यह पांचवां, छठा या शायद सातवां मौका था जब हमने मैच के पहले ओवर में ही विकेट गंवा दिया। एक बार तो हमने मैच के पहले ओवर में दो विकेट गंवाए हैं। 

IPL 2023 में रहा ऐसा प्रदर्शन 

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक 11 मैचों में से सिर्फ चार में ही जीत दर्ज की है। वहीं, 7 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। उसके सिर्फ 8 अंक हैं और वह प्वॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर मौजूद है। दिल्ली अगर अपने बाकी बचे तीन मैच भी जीत लेती, तो भी उसका प्वॉइंट्स टेबल में पहुंचना बहुत ही मुश्किल है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement