Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दीप्ति शर्मा की द हंड्रेंड में हुई वापसी, आगामी सीजन में इस टीम से आएंगी खेलते हुए नजर

दीप्ति शर्मा की द हंड्रेंड में हुई वापसी, आगामी सीजन में इस टीम से आएंगी खेलते हुए नजर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा 23 जुलाई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे द हंड्रेड लीग आगामी सीजन में लंदन स्पिरिट की टीम से खेलते हुए नजर आएंगी। फ्रेंचाइजी ने दीप्ति को चोटिल खिलाड़ी ग्रेस हैरिस की जगह पर शामिल किया है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: July 19, 2024 11:26 IST
Deepti Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY दीप्ति शर्मा महिला द हंड्रेड के आगामी सीजन में दिखेंगी खेलते हुए।

इंग्लैंड में 23 जुलाई से महिला द हंड्रेड के आगामी सीजन की शुरुआत होगी। इसमें भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी भी अलग-अलग टीमों से खेलते हुए दिखेंगी जिसमें अब एक नाम ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा का भी जुड़ गया है। लंदन स्पिरिट की टीम ने चोटिल खिलाड़ी ग्रेस हैरिस की जगह पर दीप्ति शर्मा को अपनी टीम से जोड़ा है। दीप्ति ने इससे पहले साल 2021 में खेले गए द हंड्रेड के पहले सीजन में लंदन स्पिरिट की टीम से खेला था। वहीं इसके बाद अगले सीजन में वह बर्मिंघम फोनिक्स टीम का हिस्सा थे जिसमें उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

महिला एशिया कप की वजह से शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगी दीप्ति

भारतीय महिला टीम अभी श्रीलंका में होने जा रहे महिला एशिया कप में हिस्सा लेने पहुंची है जिसमें दीप्ति शर्मा भी टीम का हिस्सा हैं ऐसे में इस टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद ही दीप्ति शर्मा महिला द हंड्रेड के आगामी सीजन में हिस्सा ले पाएंगी। इससे साफ है कि वह टूर्नामेंट के शुरुआती कुछ मुकाबलों में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगी। लंदन स्पिरिट की टीम ने दीप्ति की गैरमौजूदगी में शुरुआती 2 मुकाबलों के लिए एरिन बर्न्स को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। दीप्ति के अलावा भारतीय महिला टीम की कुछ और खिलाड़ी भी द हंड्रेड के आगामी सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगी।

ऋचा घोष और स्मृति मंधाना इन टीमों का हिस्सा

महिला द हंड्रेड के आगामी सीजन में दीप्ति के अलावा अन्य भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लेकर बात की जाए तो उसमें ओपनिंग बल्लेबाज ऋचा घोष को बर्मिंघम फोनिक्स की टीम से खेलते हुए देखने को मिलेगा तो वहीं स्मृति मंधाना साउदर्न ब्रेव की टीम से खेलते हुए दिखाई देंगी। हालांकि ये दोनों ही खिलाड़ी दीप्ति की ही तरफ महिला एशिया कप टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद इस लीग में खेलने के लिए उपलब्ध हो पाएंगी।

ये भी पढ़ें

Paris Olympics 2024: गोल्फ में दिख सकता भारत का दबदबा, अदिती अशोक पर रहेंगी सभी की नजरें

FIFA रैंकिंग में भारत को हुआ नुकसान, इस स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement