Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दीप्ति शर्मा का ऑलराउंड प्रदर्शन, टीम को नॉकआउट की रेस से बाहर होने से बचाया

दीप्ति शर्मा का ऑलराउंड प्रदर्शन, टीम को नॉकआउट की रेस से बाहर होने से बचाया

भारतीय महिला टीम की स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट की टीम से खेल रही हैं। दीप्तिन ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स के खिलाफ अहम मुकाबले ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखने में अहम भूमिका अदा की।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: August 14, 2024 7:20 IST
Deepti Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY दीप्ति शर्मा

इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड महिला लीग में भारतीय टीम की स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा जो लंदन स्पिरिट टीम का हिस्सा हैं उन्होंने एक अहम मुकाबले में गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की। लंदन स्पिरिट और नॉर्दन सुपरचार्जर्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में दीप्ति ने जहां से गेंद से एक विकेट हासिल किया तो वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने 31 गेंदों में अहम 37 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।

लंदन स्पिरिट की टीम प्लेऑफ की रेस में बरकरार

इस मुकाबले को लेकर बात की जाए तो नॉर्दन सुपरचार्जर्स की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 100 गेंदों की अपनी इस पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 99 रनों का स्कोर बनाया था। दीप्ति ने 20 गेंदों की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 7 बॉल जहां डॉट फेंकी तो वहीं सिर्फ 19 रन दिए और एक विकेट भी अपने नाम किया। इसके बाद टारगेट का पीछा करते हुए लंदन स्पिरिट की टीम ने 28 के स्कोर पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। यहां से दीप्ति शर्मा ने कप्तान हीथर नाइट के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 77 रनों की अहम साझेदारी की और टीम को जीत दिलाकर लौंटी। दीप्ति ने 31 गेंदों में 3 चौके और एक छक्का भी लगाया। दीप्ति को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

लंदन स्पिरिट प्वाइंट्स टेबल में पहुंची दूसरे स्थान पर

द हंड्रेड विमेंस के इस सीजन की प्वाइंट्स टेबल को लेकर बात की जाए तो लंदन स्पिरिट की टीम जहां इस जीत के साथ दूसरे नंबर पर 9 अंकों के साथ पहुंच गई है तो वहीं नॉर्दन सुपरचार्जर्स के लिए सीजन यहीं से खत्म हो गया है। अब लंदन स्पिरिट टीम की नजर 14 अगस्त को होने वाले ट्रेंट रॉकेट्स और ओवल इनविंसिबल्स के मैच पर है। यदि इसमें ओवल की टीम जीत हासिल करने में कामयाब होती है तो लंदन स्पिरिट प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी तो वहीं ट्रेंट रॉकेट्स जिसके अभी 7 मैचों में 8 अंक हैं। वह यदि इस मैच को जीतते हैं तो लंदन स्पिरिट टीम का सफर लीग स्टेज में ही खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें

ENG vs SL: इंग्लैंड पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, कप्तान बेन स्टोक्स टेस्ट सीरीज से बाहर

भारत के सामने कहीं नहीं टिकता बांग्लादेश, टीम इंडिया को हो सकता है जबरदस्त फायदा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement