Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. विराट कोहली को जिस महिला प्लेयर ने किया था प्रपोज, अब उसने कर ली इस लड़की से ही शादी

विराट कोहली को जिस महिला प्लेयर ने किया था प्रपोज, अब उसने कर ली इस लड़की से ही शादी

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन प्लेयर डेनियल वेट ने शादी कर ली है। एक बार उन्होंने शादी के लिए विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: September 02, 2024 3:08 IST
Virat Kohli And Danielle Wyatt - India TV Hindi
Image Source : GETTY/INSTAGRAM DANIELLE WYATT Virat Kohli And Danielle Wyatt

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस हैं। उन्होंने बेहतरीन बैटिंग की वजह से ही क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। कोहली ने दमदार बैटिंग से कई बार टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला है। वह भारत के इकलौते ऐसे प्लेयर हैं, जिन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन हैं। 

विराट कोहली को किया था प्रपोज

डेनियल वेट ने साल 2014 में ट्वीट करते हुए भारत के विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। बाद में इंटरव्यू में उन्हें ये भी कहा था कि वह सिर्फ एक मजाक था। इसके बाद साल 2017 में जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के अटूट बंधन में बंधे, तो डेनियल वेट ने दोनों को ही ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं दी थीं। 

डेनियल वेट ने कर ली शादी

डेनियल वेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है। उन्होंने caabase फुटबॉल क्लब की हेड जॉर्जी हॉज (Georgie Hodge) से समलैंगिक शादी की। इसके अलावा उन्होंने शादी की तारीख 22.08.2024 भी बताई है और कैप्शन में लिखा है कि मिस्टर एंड मिसेज। इन दोनों ही कपल ने साल 2023 में ही सगाई कर ली थी। अब सोशल मीडिया पर इन दोनों ही कपल के शादी की चर्चा है। जहां इन दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

इंग्लैंड की टीम के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वेट अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने दम पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट की कई मैच जिताए हैं। वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट भी खूब खेलती हैं। डेनियल वेट ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए 112 वनडे मैचों में 1907 रन बनाए हैं। इसके अलावा 160 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम पर 2828 रन दर्ज हैं। उन्होंने दो टेस्ट मैच भी खेले हैं। तीनों ही फॉर्मेट में उन्होंने कुल चार शतक जड़े हैं। 

यह भी पढ़ें

सिर्फ 8 महीने में टूटा 9 साल पुराना रिकॉर्ड, निकोलस पूरन बने इस मामले में नए सिक्सर किंग

पाकिस्तान पर मंडराया क्लीन स्वीप का खतरा, दूसरी पारी में गंवाए 9 रन पर 2 विकेट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement