Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एक हफ्ते बाद टीम में वापसी कर सकता है ये घातक ऑलराउंडर

CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एक हफ्ते बाद टीम में वापसी कर सकता है ये घातक ऑलराउंडर

सीएसके के लिए एक चोटिल खिलाड़ी एक हफ्ते के बाद टीम में वापसी कर सकता है। ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है।

Written By: Govind Singh
Published on: April 27, 2023 16:58 IST
CSK Team - India TV Hindi
Image Source : PTI CSK Team

CSK Team: IPL 2023 के 37वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके की टीम आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने पांच मैच जीतकर 10 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है। अब सभी की निगाहें चोटिल बेन स्टोक्स के ऊपर हैं कि वह कब वापसी करेंगे। 

चोट से जूझ रहे स्टोक्स 

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2023 के शुरुआती दो मैच खेले थे, लेकिन पैर में लगी चोट के कारण ही वह मैदान से दूर चल रहे हैं। सीएसके के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने स्टोक्स की चोट पर कहा है कि उन्हें ठीक होने के लिए अभी कुछ दिन और चाहिए। इसमें एक हफ्ते का समय भी लग सकता है। इसके बाद वह वापसी कर सकेत हैं। टीम भी जल्दबाजी के मूड में नहीं है। 

आईपीएल 2023 में रहे हैं फ्लॉप 

बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2023 के 2 मैचों में 15 रन बनाए हैं। वहीं, गेंदबाजी में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। सीएसके की टीम ने आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में उन्हें 16.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर खरीदा था। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 45 मैचों में 935 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक शामिल है। गेंदबाजी में उन्होंने 28 विकेट अपने नाम किए हैं। 

पहले नंबर पर है सीएसके की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने 7 में से 5 मुकाबले जीते हैं और सीएसके की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है। टीम के 10 अंक हैं। टीम के पास डेवोन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे घातक ओपनर्स हैं, जो धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑलराउंडर्स में टीम के पास मोईन अली और रवींद्र जडेजा मौजूद हैं। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement