Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

भारतीय टीम के बारबाडोस से रवाना होने को लेकर आई राहत भरी खबर, एयरपोर्ट का परिचालन इतने घंटों में हो सकता शुरू

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद से भारतीय टीम बारबाडोस में आए चक्रवाती तूफान की वजह से वहां से रवाना नहीं हो सकी है। वहीं अब टीम इंडिया की वापसी को लेकर अच्छी खबर सामने आई है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: July 02, 2024 9:25 IST
Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न मनाते हुए।

भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद से सभी फैंस टीम के स्वदेश वापसी का बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल बारबाडोस में चक्रवाती तूफान आने की वजह से वहां पर एयरपोर्ट से लेकर सब कुछ बंद कर दिया गया है जिसके चलते टीम इंडिया के प्लेयर्स अब तक वहां से रवाना नहीं हो सके हैं। बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह टीम की वापसी को लेकर चार्टर प्लेन की व्यवस्था भी कर रहे हैं, जिसमें बारबाडोस के एयरपोर्ट के परिचालन शुरू होने का इंतजार सभी काफी बेसब्री से कर रहे हैं, जिसमें अब वहां की पीएम मिआ मोटेली ने बड़ा अपडेट दिया है।

अगले 6 से 12 घंटे में शुरू हो सकता है एयरपोर्ट का परिचालन

बारबाडोस की पीएम मिआ मोटेली ने अपने दिए बयान में अपडेट दिया कि एयरपोर्ट का परिचालन अगले 6 से 12 घंटों में शुरू हो सकता है, जिसे वहां पर आए कैटेगिरी 4 के चक्रवाती तूफान की वजह से बंद कर दिया गया था। हरिकेन बेरिल की वजह से टीम के खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार के लोग और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य वहां पर फंसे हुए हैं। पीटीआई पर एक सूत्र ने दिए अपने बयान में बताया कि भारतीय टीम बारबाडोस से 2 जुलाई को वहां के समयानुसार शाम 6 बजे रवाना हो सकती है, जिसके बाद भारत में वह बुधवार 3 जुलाई की शाम 7 बजकर 45 मिनट तक पहुंच सकती है।

टीम के सीधे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। बारबाडोस की पीएम ने दिए अपने बयान में कहा कि मैं इस बारे में पहले से कुछ नहीं कहना चाहती हूं, लेकिन मैं एयरपोर्ट कर्मियों के संपर्क में हूं और वे अभी अपनी अंतिम जांच कर रहे हैं तथा हम तत्काल सामान्य परिचालन बहाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह भी टीम के साथ

फाइनल मुकाबले देखने बारबाडोस पहुंचे बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह भी टीम के साथ बारबाडोस में ही रुके हुए हैं, जिसमें वह टीम की वहां सुरक्षित वापसी की जिम्मेदारी खुद संभाल रहे हैं, जिसमें उन्होंने टीम के लिए चार्टर प्लेन की व्यस्था का प्लान बनाया है ताकि वहां से सीधे भारत के लिए रवाना हुआ जा सके। इससे पहले टीम इंडिया को न्यूयॉर्क आना था और उसके बाद वह वहां से भारत के लिए रवाना होती।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

हरमनप्रीत कौर ने हासिल किया खास मुकाम, महिला टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाली बनीं पहली कप्तान

'शायद यह भगवान की योजना थी'; सूर्यकुमार यादव ने अब कैच को लेकर व्यक्त की अपनी भावना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement