Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. भारत दौरे से पहले दिखा बांग्लादेश टीम में खौफ का माहौल, कोच ने बताया क्यों प्लेयर्स के लिए ये दौरा नहीं होगा आसान

भारत दौरे से पहले दिखा बांग्लादेश टीम में खौफ का माहौल, कोच ने बताया क्यों प्लेयर्स के लिए ये दौरा नहीं होगा आसान

बांग्लादेश की टीम को 19 सितंबर से भारत के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। हाल में ही बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था जहां पर वह टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने में कामयाब हुए थे। इसके बाद उनके बैटिंग कोच ने ये स्वीकार किया ही कि उनकी टीम के लिए भारत का दौरा बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: September 13, 2024 18:03 IST
Bangladesh Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : AP भारत के खिलाफ दौरे से पहले बांग्लादेश टीम के बैटिंग कोच ने दिया बड़ा बयान।

IND vs BAN Test Series: बांग्लादेश की टीम को 19 सितंबर को भारत के दौरे पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। इस सीरीज को लेकर कुछ दिन पहले ही बांग्लादेशी टीम का ऐलान कर दिया गया था। पाकिस्तान के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद बांग्लादेश टीम के प्लेयर्स का भारत दौरे से पहले आत्मविश्वास जरूर बढ़ा हुआ होगा लेकिन उनके बैटिंग कोच डेविड हेम्प ने इस सीरीज के शुरू होने से पहले अपने बयान से ये साफ कर दिया है कि उनकी टीम के लिए भारतीय टीम को उसी के घर पर मात देना बिल्कुल भी आसान काम नहीं होने वाला है।

भारत घर पर है एक बेहद मजबूत टीम

बांग्लादेश टीम के बैटिंग कोच डेविड हेम्प ने क्रिकबज पर दिए अपने बयान में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर दिए अपने बयान में कहा कि मैं सबसे पहले ये बता देना चाहता हूं कि भारत अपने घर पर एक बेहद मजबूत टीम है और आंकड़ों को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं। इसीलिए इस बात को कहने में किसी तरह का कोई संकोच नहीं कि उन्हें उनके घर पर मात देना क्यों आसान काम नहीं है, उनकी टीम में एक से एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स की मौजूदगी देखने को मिलती है। ऐसे में आपको पता है कि हमारे लिए ये सीरीज बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है और हमारे प्लेयर्स को उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

हमें पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में मिली जीत से लेना होगा आत्मविश्वास

डेविड हेम्प ने अपने बयान में आगे कहा कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ मिली टेस्ट सीरीज में जीत से आत्मविश्वास लेने की कोशिश करनी होगी। जिसमें हमने किस मानसिकता के साथ उस टेस्ट सीरीज में अपनी तैयारी की थी और सिर्फ अपना ध्यान खेल पर लगाया था। हम जानते हैं कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हमारे लिए ये आसान काम नहीं होने वाला है, लेकिन हमें खुद पर विश्वास रखना होगा और इस पर ध्यान देना होगा कि किस तरह से हम भारतीय टीम को इस टेस्ट सीरीज में अपने खेल से दबाव में ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें

आईपीएल रिटेंशन पॉलिसी में हो सकता है बड़ा बदलाव, कब तक आने की संभावना!

Duleep Trophy 2024: संजू सैमसन यहां भी फ्लॉप, रुतुराज गायकवाड ने दिखाई हिम्मत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement