Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. BAN vs PAK Live Streaming: बांग्लादेश से जीत गए तो भी करना होगा इंतजार, जानिए कहां और कब देखें ये मैच

BAN vs PAK Live Streaming: बांग्लादेश से जीत गए तो भी करना होगा इंतजार, जानिए कहां और कब देखें ये मैच

BAN vs PAK Live Streaming: पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करना जरूरी है। साथ ही उन्हें भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले मैच के रिजल्ट का भी इंतजार करना होगा।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 05, 2022 22:48 IST
BAN vs PAK Live Streaming- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान लाइव स्ट्रीमिंग

BAN vs PAK Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप में सुपर 12 स्टेज के अंतिम दिन पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाएगा। यह मैच एडिलेड में खेला जाएगा। पाकिस्तान को यह मैच जीतना बेहद जरूरी है। साथ ही उन्हें भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले मैच के रिजल्ट का इंतजार करना पड़ेगा। इस मैच में अगर भारत हार जाता है और पाकिस्तान का रन रेट भारत से बेहतर रहता है तब ही पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकेगा। वहीं वर्ल्ड कप में बांग्लादेश अच्छे फॉर्म में है। भारत के खिलाफ खेले गए मैच में बांग्लादेश को एक क्लोज मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में बांग्लादेश को हल्के में लेना पाकिस्तान के लिए बड़ी भूल साबित हो सकती है। पाकिस्तान के बैटिंग लाइनअप की बैकबोन बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान भी पूरे टूर्नामेंट में आउट ऑफ फॉर्म रहे हैं। ऐसे में इस मैच में इन दोनों में से किसी एक का चलना बेहद जरूरी है।  

आइए जानते हैं मैच के प्रसारण से जुड़ी सारी अहम जानकारियां:-

  • कब खेला जाएगा पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टी20 मैच?

दोनों टीमों के बीच यह टी20 इंटरनेशनल मुकाबला रविवार (6 नवंबर) को खेला जाएगा।

  • कहां खेला जाएगा यह मुकाबला?

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एडिलेड के एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।

  • कितने बजे शुरू होगा मुकाबला?

भारतीय समयानुसार इस मुकाबले का टॉस सुबह 9:00 बजे और मैच की पहली गेंद 9:30 बजे डाली जाएगी। 

  • किस चैनल पर देखा जा सकता है मैच?

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच इस मैच का प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स पर देखे जा सकते हैं।

  • कहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+ हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। इसके साथ मैच से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर और ताजा अपडेट https://www.indiatv.in/sports पर भी पढ़ी जा सकती है।

दोनों टीमों के स्क्वॉड

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: उस्मान कादिर, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), नूरुल हसन, अफिफ हुसैन, एबादोट हुसैन, हसन महमूद, लिट्टन दास, मेंहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, नजमुल हुसैन शान्तो, शोरिफुल इस्लाम, सौम्य सरकार, मुसद्देक हुसैन, नसुम अहमद, तस्कीन अहमद और यासिर अली चौधरी। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: महेदी हसन और ऋषद हुसैन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement