Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बाबर आजम का फ्लॉप शो प्रैक्टिस मैच में भी जारी, क्लब बॉलर ने उड़ाया 'किंग' का डंडा; ऐसे कौन Out होता है भाई!

बाबर आजम का फ्लॉप शो प्रैक्टिस मैच में भी जारी, क्लब बॉलर ने उड़ाया 'किंग' का डंडा; ऐसे कौन Out होता है भाई!

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम खराब फॉर्म के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट ही नहीं बल्कि प्रैक्टिस मैच में भी लगातार फेल हो रहे हैं। हाल ही में खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में बाबर स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में क्लीन बोल्ड हो गए जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Vanson Soral @VansonSoral
Published on: September 11, 2024 11:26 IST
Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY बाबर आजम

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान बाबर आजम अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। बाबर के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में ही नहीं बल्कि प्रैक्टिस मैच में रन बनाना मुश्किल हो गया है। उनकी फॉर्म इतनी खराब हो चुकी है कि क्लब क्रिकेट खेलने वाला बॉलर भी उन्हें आउट कर दे रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाबर एक खराब शॉट खेलने की कोशिश में क्लीन बोल्ड होते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चा बटोर रहा है। 

बाबर आजम हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आए थे, जहां उनके लिए रन बनाना दूर की कौड़ी हो गया था। इस सीरीज में बाबर एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे। उनके बल्ले से 0, 22, 31 और 11 रनों की पारियां निकली। बाबर की खराब फॉर्म लगातार जारी हैं और उनके लिए प्रैक्टिस मैच में भी रन बनाना मुश्किल हो गया। दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगले महीने अक्टूबर में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करेगा। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान टीम की तैयारियों को दुरुस्त करने के इरादे से 12 से 29 सितंबर तक चैंपियंस कप 2024 आयोजित करने का बड़ा फैसला लिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से ये एक नया घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू किया गया है जिसमें पाकिस्तानी टीम के कई सीनियर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में टूर्नामेंट से पहले प्रैक्टिस मैचों का आयोजन किया जा रहा है जहां बाबर आजम एक-एक रन के लिए तरस रहे हैं।

हाल ही में खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में बाबर सिर्फ 20 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच में बाबर बड़ा ही अजीब स्वीप शॉट लगाते हुए क्लीन बोल्ड हुए। उन्हें एक क्लब क्रिकेट खेलने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर असगर ने आउट किया। बाबर सिर्फ 20 गेंदों का सामना कर सके और पवेलियन लौट गए। बाबर के इस तरह खराब शॉट खेलकर आउट होने से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस काफी खफा हैं और अपने ही देश के स्टार बल्लेबाज को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। बाबर सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद ने 80 गेंदों पर 90 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें:

क्या IND vs BAN सीरीज में नाथन लियोन को पछाड़ पाएंगे अश्विन, जडेजा के निशाने पर कपिल देव का रिकॉर्ड

केएल और अक्षर को नहीं मिली जगह, सरफराज की प्लेइंग 11 में एंट्री, चेन्नई टेस्ट के लिए पूर्व स्पिनर ने चुनी टीम

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement