Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. Video: आउट होने के बाद फैंस के कमेंट पर भड़के पाकिस्तानी खिलाड़ी आजम खान, गुस्से में किया ये इशारा

Video: आउट होने के बाद फैंस के कमेंट पर भड़के पाकिस्तानी खिलाड़ी आजम खान, गुस्से में किया ये इशारा

USA vs PAK: पाकिस्तानी टीम को अमेरिका के खिलाफ मैच में उलटफेर का सामना करना पड़ा जिसमें उन्हें सुपर ओवर में 5 रनों से हार मिली। इस मैच में खेल रहे पाक खिलाड़ी आजम खान बल्ले से कोई भी योगदान देने में कामयाब नहीं हो सके जिसमें वह गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: June 07, 2024 12:24 IST
Azam Khan- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी आजम खान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम का बाबर आजम की कप्तानी में बेहद ही शर्मनाक आगाज देखने को मिला है। इस वर्ल्ड कप में संयुक्त मेजबान अमेरिका के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम को सुपर ओवर में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान की ये किसी भी एसोसिएट देश के खिलाफ पहली हार है। पाकिस्तान की टीम को इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला जिसमें वह 20 ओवर्स में 159 रनों के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुए। इस मैच में पाक टीम की तरफ से काफी खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन देखने को मिला जिसमें पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेलने उतरे विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान गोल्डन डक पर ही पवेलियन लौट गए। आजम खान का पाकिस्तान टीम में चयन होने के बाद से लगातार फैंस इस फैसले को लेकर आलोचना कर रहे हैं।

आउट होने के बाद फैंस पर भड़के आजम खान

पाकिस्तानी टीम यूएसए के खिलाफ मैच में जब 98 के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी तो उस समय बल्लेबाजी करने उतरे आजम खान से सभी फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन उन सभी को निराशा ही हाथ लगी। आजम खान बिना खाता खोले ही पहली ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। गोल्डन डक पर आउट होने के बाद जब आजम ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो वहां पर मौजूद स्टैंड पर फैंस के कुछ कमेंट्स से वह अचानक नाराज हो गए। इसके बाद आजम ने गुस्से में उन सभी फैंस की तरफ घूरते हुए देखने के साथ बाद में हाथ से भी कुछ इशारा किया। आजम खान की इस हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि आजम खान पाकिस्तानी टीम के पूर्व विकेटकीपर मोईन खान के बेटे हैं और इसी कारण उनके चयन पर भी काफी सारे सवाल उठ रहे हैं, जिसके पीछे एक कारण आजम की फिटनेस भी है।

पाकिस्तान को अब भारत से खेलना है अगला मुकाबला

पाक टीम को अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना अगला मुकाबला भारतीय टीम के खिलाफ खेलना है, जो न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा। पहला मैच गंवाने के बाद अब पाकिस्तान के लिए सुपर 8 की राह भी काफी मुश्किल भरी हो गई है, जिसमें उन्हें अपने बाकी बचे सभी मुकाबलों में जीत हासिल करना जरूरी होगा। भारत को अब तक पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सिर्फ एक बार मात देने में कामयाब हो सकी है, जो साल 2021 में खेले गए वर्ल्ड कप में आई थी।

ये भी पढ़ें

 

बाबर आजम ने शर्मनाक हार पर की बहानेबाजी, पिच से लेकर इन पर फोड़ा ठीकरा

मुंबई के इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान को मात देने में निभाई अहम भूमिका, 14 साल पुरानी इस हार का बदला भी लिया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement