Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. बाउंसर गेंद पर घायल होने के साथ बोल्ड हुए आजम खान, पिच पर ही पकड़ा गला, देखें Video

बाउंसर गेंद पर घायल होने के साथ बोल्ड हुए आजम खान, पिच पर ही पकड़ा गला, देखें Video

CPL 2024: कैरेबियन प्रीमियर लीग में गुयाना अमेजन वारियर्स टीम की तरफ से खेल रहे पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान बाउंसर गेंद से बचने के प्रयास में खुद को चोटिल कर बैठे और बोल्ड आउट भी हो गए।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: August 31, 2024 13:29 IST
Azam Khan- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB/X कैरेबियन प्रीमियर लीग में आजम खान बाउंसर गेंद से बचने के प्रयास में हुए आउट।

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 12वें सीजन का दूसरा मुकाबला एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स बनाम गुयाना अमेजन वारियर्स के बीच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में गुयाना की टीम ने जरूर 3 विकेट से मैच को अपने नाम किया लेकिन उनकी तरफ से खेल रहे पाकिस्तानी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान बाउंसर गेंद पर बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से बोल्ड आउट हो गए। आजम इस मुकाबले में 9 गेंदों में 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। बाउंसर गेंद पर आजम खान ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह खुद को संभाल नहीं सके।

गेंद लगी पहले गर्दन पर फिर जाकर विकेट पर

एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स की टीम से खेल रहे तेज गेंदबाज शमर स्प्रिंगर जो पारी का 12वां ओवर फेंक रहे थे उन्होंने तीसरी गेंद आजम खान को बाउंसर फेंकी जिसपर वह एकदम हैरान रह गए। आजम ने इस बॉल को लेग साइड की तरफ खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद सीधे उनके गले के पास जाकर लगी और उसके बाद आजम जो खुद को संभाल नहीं सके वह विकेट के बगल में घुटने पर आ गए तो वहीं गेंद उनके शरीर से लगने के बाद सीधे विकेट से जा टकराई। आजम ने गले पर गेंद लगने के बाद तुरंत अपने हेलमेट को उतारा और उनके गला पकड़ लिया। उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह काफी दर्द में हैं।

आखिरी गेंद पर लगा छक्का और गुयाना की टीम ने दर्ज की रोमांचक जीत

गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम ने इस मुकाबले को काफी रोमांचक अंदाज में 3 विकेट से अपने नाम किया। 169 रनों के टारगेट का पीछा कर रही गुयाना की टीम ने 19 ओवर्स तक 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए थे। इसके बाद उन्हें आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी। मोहम्मद आमिर के इस ओवर में ड्वेन प्रिटोरियस ने 3 चौके और पारी की आखिरी गेंद पर 6 लगाने के साथ गुयाना की टीम को 3 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें

 

US Open 2024 में नोवाक जोकोविच भी हुए उलटफेर का शिकार, तीसरे राउंड में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से मिली हार

शाहीन के बाद अब इस धाकड़ गेंदबाज को प्लेइंग 11 से किया गया बाहर, बांग्लादेश से हार के बाद लिया गया बड़ा फैसला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement