Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL से पहले LSG के बल्लेबाज ने 55 गेंदों में ठोक दिए 165 रन, T20 क्रिकेट में टीम ने बनाया 300+ का स्कोर

IPL से पहले LSG के बल्लेबाज ने 55 गेंदों में ठोक दिए 165 रन, T20 क्रिकेट में टीम ने बनाया 300+ का स्कोर

दिल्ली प्रीमियर लीग में आयुष बडोनी ने बेहतरीन बैटिंग की है और तूफानी 165 रनों की पारी खेली है। उनकी वजह से ही साउथ दिल्ली की टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: September 01, 2024 12:59 IST
South Delhi Superstarz Team- India TV Hindi
Image Source : DPL T20 South Delhi Superstarz Team

दिल्ली प्रीमियर लीग में फैंस को रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस समय साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है और नॉर्थ दिल्ली की टीम के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए कुल 308 रन बनाए हैं। इस मैच में साउथ दिल्ली की टीम के लिए आयुष बडोनी और प्रियांश आर्य ने दमदार शतक लगाए और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कामयाब रहे हैं। 

आयुष बडोनी ने 300 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन 

साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की तरफ से आयुष बडोनी ने मैदान पर आते ही आक्रामक बैटिंग शुरू कर दी और हर गेंदबाज के खिलाफ बड़े स्ट्रोक खेले। उन्होंने सिर्फ 55 गेंदों में ही 165 रन बना दिए, जिसमें 8 चौके और 19 छक्के शामिल थे। बडोनी ने 300 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। वह अपनी विस्फोटक बैटिंग से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। 

आयुष बडोनी के अलावा प्रियांश आर्य ने भी 50 गेंदों में 120 रनों की पारी खेली। इन दोनों ही बल्लेबाजों के आगे नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स की टीम के गेंदबाज टिक नहीं पाए। प्रियांश और आयुष के शतकों की बदौलत ही साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स की टीम हिमालय जैसा बड़ा स्कोर खड़ा किया। साउथ दिल्ली की टीम ने 20 ओवर्स में 308 रन बनाए। 

आयुष बडोनी ने आईपीएल में बनाए हैं 600 से ज्यादा रन

आयुष बडोनी आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हैं। अब दमदार प्रदर्शन की वजह से बडोनी ने आईपीएल ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजी ओनर्स का ध्यान खींचा होगा। ऑक्शन में उन पर बड़ी रकम की बोली सकती है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में LSG की टीम ने उन्हें 20 लाख रुपये की रकम पर खरीदा था। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 42 मैचों में कुल 634 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें

बांग्लादेश को लगा झटका, PAK के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का ऐलान

जोंटी रोड्स ने 35 साल के स्टार भारतीय क्रिकेटर को बताया मॉडर्न क्रिकेट का बेस्ट फील्डर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement