Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ODI Rankings: अक्षर पटेल का बड़ा कमाल, लगा दी सीधे 13 स्थानों की छलांग; पहुंचे इस नंबर पर

ODI Rankings: अक्षर पटेल का बड़ा कमाल, लगा दी सीधे 13 स्थानों की छलांग; पहुंचे इस नंबर पर

ODI Rankings: आईसीसी की तरफ से जारी की लेटेस्ट वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का कमाल देखने को मिला है, जिन्होंने सीधे 13 स्थानों की छलांग लगाई है।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: August 14, 2024 14:28 IST
Axar Patel- India TV Hindi
Image Source : AP अक्षर पटेल ने आईसीसी गेंदबाजी रैंकिंग में लगाई सीधे 13 स्थानों की छलांग

आईसीसी की तरफ से 14 अगस्त को लेटेस्ट वनडे रैंकिंग जारी कर दी गई है, जिसमें कई प्लेयर्स की रैंकिंग में भारी-उतार चढ़ाव भी देखने को मिला है। इसमें भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में 13 स्थानों की छलांग लगाई है। अक्षर का श्रीलंका के खिलाफ हाल में ही खत्म हुई सीरीज में गेंद से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। इस सीरीज में अक्षर ने 4 मैचों में खेलते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे। अक्षर के अलावा वाशिंगटन सुंदर की रैंकिंग में 10 स्थानों का सुधार देखने को मिला है।

अक्षर पहुंचे 83वें नंबर पर तो सुंदर इस स्थान पर

अक्षर पटेल आईसीसी की तरफ से जारी गई लेटेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग में 13 स्थानों की छलांग लगाने के बाद अब सीधे 83वें नंबर पर पहुंच गए हैं। अक्षर के अभी 415 रेटिंग प्वाइंट हैं। वहीं वाशिंगटन सुंदर की बात की जाए तो वह 10 स्थानों की छलांग लगाने के बाद 411 रेटिंग प्वाइंट के साथ 87वें नंबर पर हैं। वहीं इस रैंकिंग में श्रीलंकाई टीम के स्टार गेंदबाज वानिंदु हसरंगा को तीन स्थानों का नुकसान देखने को मिला है। हसरंगा जो भारत के खिलाफ सीरीज से पहले 27वें नंबर पर थे वह अब सीधे 543 रेटिंग प्वाइंट के साथ 30वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

ऑलराउंडर रैंकिंग में हुआ अक्षर को नुकसान

वनडे में लेटेस्ट ऑलराउंडर रैंकिंग में अक्षर पटेल को एक स्थान के नुकसान का सामना करना पड़ा है। जिसमें उन्हें एक स्थान के नुकसान का सामना करना पड़ा है। अक्षर अब ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में 130 रेटिंग प्वाइंट के साथ 72वें नंबर पर मौजूद हैं। वहीं वनडे रैंकिंग में ऑलराउंडर में टॉप पर अफगानिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी मौजूद हैं जिनके अभी 320 रेटिंग प्वाइंट हैं।

ये भी पढ़ें

PR Sreejesh के सम्मान में हॉकी इंडिया का लिया बड़ा फैसला, जर्सी नबंर-16 को कर दिया रिटायर

IND vs BAN: विराट कोहली तोड़ सकते हैं अपने ही साथी का रिकॉर्ड, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का इंतजार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement