Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया PCB पर बड़ा आरोप, चैंपियंस कप से भी अपना नाम लिया वापस

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लगाया PCB पर बड़ा आरोप, चैंपियंस कप से भी अपना नाम लिया वापस

12 सितंबर से शुरू होने वाले चैंपियंस कप से पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद ने अपना नाम वापस लेने के साथ पीसीबी पर जमकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। अहमद ने 5 घोषित किए गए मेंटोर को अधिक फीस देने को लेकर अपना गुस्सा जताया है।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: August 31, 2024 14:31 IST
Ahmed Shehzad- India TV Hindi
Image Source : GETTY अहमद शहजाद ने चैंपियंस कप में खेलने से किया मना।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में किसी भी तरह का सुधार अब तक देखने को नहीं मिला है, जिसमें बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में उन्हें 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तानी टीम के इस प्रदर्शन को लेकर सलामी बल्लेबाज और लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे अहमद शहजाद ने जहां कड़ी आलोचना की थी तो वहीं उन्होंने पीसीबी को भी जमकर सुनाया था। अब शहजाद ने 12 सितंबर से पाकिस्तान में शुरू होने वाले चैंपियंस कप में खेलने से इनकार कर दिया है, जिसमें भी उन्होंने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए इस टूर्नामेंट के लिए घोषित किए गए 5 मेंटोर को लेकर बड़ी बात कही है।

झूठे वादे और अन्याय मुझे बिल्कुल भी मंजूर नहीं

अहमद शहजाद ने चैंपियंस कप में नहीं खेलने के अपने फैसले के बारे में जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने 12 सितंबर से शुरू होने वाले चैंपियंस कप में नहीं खेलने का फैसला लिया है। पीसीबी की तरफ से घरेलू स्तर पर खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ किए जा रहे पक्षपात और अन्याय को मैं बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता। एक तरफ जहां पाकिस्तान में महंगाई आसमान छू रही है और देश में लगातार गरीबी बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ पीसीबी ऐसे 5 मेंटर पर कई लाख रुपए बर्बाद कर रहा है जो इस खेल के लिए कुछ भी नहीं करते और ऐसे खिलाड़ियों को आगे बढ़ाते हैं जिन्होंने बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया होता।

पीसीबी ने घरेलू खिलाड़ियों का किया अपमान

अपने इस ट्वीट में अहमद शहजाद ने आगे लिखा कि पीसीबी ने पहले जहां मेजर सर्जरी की बात कही थी तो वहीं अब उन्होंने कहा है कि उनके पास सर्जरी के लिए कोई उपकरण मौजूद नहीं है, जिससे घरेलू क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों का अपमान होता है। इस तरह के बयानों का मैं बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता। इसी कारण मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहा जहां आपकी योग्यता की कोई कीमत ना हो। बता दें कि अब तक अहमद शहजाद ने 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला था।

ये भी पढ़ें

'दुनिया में कोई नहीं जो मुझे रोक सके', विपक्षी बल्लेबाजों को यॉर्कर किंग का खुला चैलेंज

ENG vs SL: जो रूट के बाद अब इस बॉलर ने भी लगा दी सेंचुरी, इंग्लैंड टीम ने दिखाया दम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement