Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. 'तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है'; पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर स्टार क्रिकेटर ने ले लिए मजे

'तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है'; पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर स्टार क्रिकेटर ने ले लिए मजे

बांग्लादेश के खिलाफ अपने घर में टेस्ट सीरीज हारने के बाद शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर भी अपनी टीम को जमकर कोस रहे हैं।

Written By: Vanson Soral @VansonSoral
Updated on: September 04, 2024 7:27 IST
PAK vs BAN- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है। पाकिस्तान को अपने ही घर में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश गंवानी पड़ी है। इस सीरीज में बांग्लादेश ने पाकिस्तान का 2-0 से सूपड़ा साफ किया जिससे पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स और पूर्व क्रिकेटर काफी भड़क गए हैं। रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम की। इस तरह बांग्लादेश अपने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतने में कामयाब रहा।

शहजाद ने ले लिए मजे

पाकिस्तान टीम की इस 'नाक कटाने' वाली शर्मनाक हार से पूरा देश गुस्से में हैं और अपनी टीम के खिलाड़ियों को जमकर कोस रहें है। इनमें लंबे समय से पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर अहमद शहजाद भी शामिल हैं जिन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी टीम की जमकर क्लास लगाई है। अहमद शहजाद ने एक्सपर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि भाई तुम्हें आता ही नहीं है, तुमसे होता ही नहीं है। 

पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश की ये जीत कई मायनो में बहुत खास है। दरअसल, पहली पारी में 26 रन पर 6 विकेट गंवाने के बाद बांग्लादेश ने शानदार अंदाज में वापसी की, जिससे पाकिस्तान की पहली पारी की बढ़त मात्र 12 रन रह गई। इसके बाद तेज गेंदबाज हसन महमूद और नाहिद राना ने गेंद से जमकर कहर बरपाया और दोनों ने कुल 9 विकेट लेते हुए मेजबान पाकिस्तान टीम को 172 रन पर आउट कर दिया। इस तरह बांग्लादेश को जीत के लिए 185 रन का आसान लक्ष्य मिला जिसे उन्होंने मैच के आखिरी दिन आसानी से हासिल कर लिया। राजनीतिक अशांति और बाढ़ के बीच बांग्लादेश की ये जीत देशवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। 

बांग्लादेश ने पाकिस्तान को धो डाला

शहजाद ने कहा कि बांग्लादेश की राजनीतिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है। वे आए, आपके यहां अभ्यास किया और प्यार से आपको धो डाला। बांग्लादेश ने शानदार क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपना दबदबा बनाया, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की... टेस्ट क्रिकेट में जिस तरह की दृढ़ता की जरूरत होती है, उनके बल्लेबाजों ने उसे दिखाया और आपको सिखाया। उनके गेंदबाजों ने आपको सिखाया है कि अनुशासित गेंदबाजी क्या होती है।

यह भी पढ़ें:

PAK vs BAN: कभी बजता था डंका अब पिट रहा पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ढोल

Exclusive: क्या IPL में मनमानी करते हैं सीनियर्स? दिल्ली में धमाल मचा रहे LSG के इस स्टार खिलाड़ी ने ऐसा क्या कह दिया

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement