Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. T20 World Cup: फिंच ने अपनी टीम पर जताया भरोसा, कहा- हम इस प्रारूप में अभी भी सर्वश्रेष्ठ

T20 World Cup: फिंच ने अपनी टीम पर जताया भरोसा, कहा- हम इस प्रारूप में अभी भी सर्वश्रेष्ठ

फिंच ने कहा, "हम दुनिया की नंबर एक टीम थे, इसमें ज्यादा लंबा समय नहीं हुआ है इसलिये मुझे अब भी लगता है कि हम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत अच्छी टीम हैं।"

Reported by: Bhasha
Published on: October 31, 2021 15:59 IST
T20 World Cup: Australia Are Still Very Good Side In T20i...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: Australia Are Still Very Good Side In T20i Format, Says Aaron Finch

कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया अब भी टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत अच्छी टीम है और वे इंग्लैंड से मिली हार का असर टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में नहीं पड़ने देंगे। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 125 रन पर समेट दिया था और फिर यह लक्ष्य 11.4 ओवर में हासिल कर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

अब ऑस्ट्रेलिया का सामना चार नवंबर को बांग्लादेश और छह नवंबर को वेस्टइंडीज से होगा। फिंच ने कहा कि वे सुपर 12 के अंतिम दो मैचों में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरत सकते।

फिंच ने शनिवार को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "हमारे पास तरोताजा होकर फिर से ऊर्जावान होने के लिये कुछ दिन हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद आज यह काफी तेज बदलाव रहा। ग्रुप में काफी अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं। मैं इस बारे में चिंतित नहीं हूं कि हम इस मैच में मिली हार का असर एक अलग मैच में और पूरी तरह से अलग टीम पर पड़ने देंगे।"

उन्होंने कहा, "इन मैचों में हमें निश्चित रूप से जीत दर्ज करनी होगी। मुझे लगता है कि नेट रन रेट पर आज के मैच का काफी खराब असर पड़ा। इसलिये हमें फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। बांग्लदेश की टीम भी काफी अच्छी है और वेस्टइंडीज की टीम में भी काफी अनुभव है इसलिये अब हमारे लिये दोनों मैचों में जीत हासिल करना जरूरी है। लेकिन हम इसके लिये तैयार हैं।"

ऑस्ट्रेलिया ने शुरूआती दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को मात दी थी लेकिन तीसरे मैच में उसे इंग्लैंड से हार मिली। टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, भारत और इंग्लैंड से लगातार पांच  सीरीज गंवाई थीं।

CSK ने किया नीरज चोपड़ा को सम्मानित, 1 करोड़ रुपये दिया चैक

फिंच ने कहा, "हम दुनिया की नंबर एक टीम थे, इसमें ज्यादा लंबा समय नहीं हुआ है इसलिये मुझे अब भी लगता है कि हम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत अच्छी टीम हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement