Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL 2021 के लिए यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, ट्विटर पर खुद दी यह जानकारी

IPL 2021 के लिए यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, ट्विटर पर खुद दी यह जानकारी

रोहित शर्मा के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर फ्लाइट से अबू धाबी पहुंचे हैं।   

Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2021 15:34 IST
Rohit Sharma Jasprit Bumrah SuryaKumar Yadav reached UAE for IPL 2021 Virat Kohli is Still In UK - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MIPALTAN Rohit Sharma Jasprit Bumrah SuryaKumar Yadav reached UAE for IPL 2021 Virat Kohli is Still In UK 

5 बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। रोहित शर्मा ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी। रोहित ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पीछे मुंबई इंडियंस का बैनर दिख रहा है। रोहित ने इस तस्वीर के साथ लिखा बैक टू होम।

रोहित शर्मा के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर फ्लाइट से अबू धाबी पहुंचे हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट रद्द होने के बाद यह खबर थी कि सभी खिलाड़ी व्यावसायिक उड़ानों के जरिए यहां पहुंचेंगे, लेकिन फैंचाइजियां खिलाड़ियों को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती जिस वजह से उनके यूके से यूएई ले जाने के लिए चार्टर फ्लाइट का इंतजाम किया गया है।

इनके अलावा आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी यूएई पहुंचने की तैयारी में है, आरसीबी ने उनके लिए अलग से चार्टर फ्लाइट  का इंतजाम किया है और यह दोनों खिलाड़ी रविवार की सुबह यहां पहुंचेंगे।

आरसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा, "हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान कोहली और सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंचे।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे। कोहली और सिराज दुबई पहुंचने के साथ ही छह दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे जिसके बाद टीम के बायो बबल में जुड़ेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement