कराची। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सत्र के टाइटिल प्रायोजक ने प्रचार अभियान को निलंबित कर दिया है क्योंकि दर्शकों और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों ने शिकायत की थी कि यह पूरा अभियान भारतीय कंपनी की नकल है। वर्ष 2016 में पीएसएल के लांच के साथ ही इसके प्रायोजक बने हुए हबीब बैंक के विपणन प्रमुख नवीद हैदर ने कहा कि वे इस मामले की जांच करा रहे हैं।
हैदर ने संवाददाताओं से कहा,‘‘हां, यह सही है कि ऐसा हुआ है और हमें पीएसएल प्रचार अभियान को रोकना पड़ा क्योंकि पूरी अभियान भारतीय कंपनी की नकल था।’’
राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाया जा रहा प्रचार अभियान इंडियन प्रीमियर लीग में एयरटेल के प्रचार अभियान की नकल था। हैदर ने कहा कि वे अभियान बनाने वाली संबंधित एजेंसी के साथ जांच कर रहे हैं और जरूरी कार्रवाई करेंगे।