ओला इलेक्ट्रिक का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) जल्द आने वाला है। एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि ओला के साथ बातचीत विफल होने के बाद नोटिस भेजा गया है।
ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी ओला को भारत में 1 अरब कस्टमर्स के विशाल बाजार पर बहुत भरोसा है और कंपनी अब भारतीय कारोबार पर पूरा फोकस करने की तैयारी में है।
Ola, Uber जैसे कैब बुकिंग ऐप यूजर्स पिछले दो साल से काफी परेशान हैं। 84 प्रतिशत टैक्सी ड्राइवर गंतव्य, पेमेंट मोड आदि पूछने के बाद राइड कैंसिल कर रहे हैं, जिसकी वजह से यूजर्स को पीक ऑवर में लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।
इस रिपोर्ट के आधार पर कामकाज संबंधी अनुकूल या उचित परिस्थितियों के आधार पर डिजिटल मंचों की एक रैंकिंग की गई है। इस रैंकिंग में सबसे कम अंक पाने वालों में ऐप आधारित कैब सर्विस कंपनी ओला और उबर का नाम रहा है।
कंपनी ने अमेजन इंडिया और रिलायंस ट्रेंड्स के पूर्व कार्यकारी अरुण सरदेशमुख को ओला कार्स का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया है।
कई बड़े शहरों में Ola और Uber का मार्केट शेयर बढ़ रहा है। ऐसे में ये जानना जरूरी हो जाता है कि अगर कोई परेशानी है तो Ola या Uber में उसकी कैसे शिकायत की जा सकती है।
कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन के बाद अब न्यूजीलैंड में कदम रख रही है। वह ऑकलैंड, वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च शहरों में सेवाएं शुरू करेगी।
ओला ने लाखों उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए यूनिफाईड पेमेन्ट इंटरफेस यूपीआई के साथ अपनी सेवा को जोड़ा है।
ओला ने बुधवार दिल्ली-एनसीआर में 150 मेट्रो स्टेशनों से ओला शेयर के राइड्स की बुकिंग पर 7 किलोमीटर के लिए 50 रुपए का विशेष किराया तय किया है।
Ola और Uber कैब बुक कराना अब और ज्यादा सरल हो गया है। अपने Smartphone पर Google Search के जरिए आप इन कैब की बुकिंग बड़ी आसानी से कर सकते हैं।
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