Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. धर्म
  3. Surya Gochar 2024: आज सूर्य करेंगे गोचर, इन 5 राशियों का खुलेगा भाग्य का द्वार, 16 अगस्त तक रहेगी चांदी ही चांदी

Surya Gochar 2024: आज सूर्य करेंगे गोचर, इन 5 राशियों का खुलेगा भाग्य का द्वार, 16 अगस्त तक रहेगी चांदी ही चांदी

Sun Transit 2024 In Cancer: मंगलवार को सूर्य का कर्क राशि में गोचर होने जा रहा है। इस गोचर का इन 5 राशियों पर बेहद ही शुभ असर होने वाला है।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 16, 2024 6:00 IST
Surya Gochar 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Surya Gochar 2024

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य जुलाई के मध्य में अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। 16 जुलाई, मंगलवार को सुबह 11:29 बजे सूर्य चंद्रमा की राशि कर्क में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य देव 16 जुलाई से 16 अगस्त तक कर्क राशि में ही रहेंगे। सूर्य के इस राशि परिवर्तन से 6 राशियों के जातकों की किस्मत सोने की तरह चमक सकती है। इनमें से कुछ के लिए यह राशि परिवर्तन वरदान साबित हो सकता है। आइए ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानते हैं कि सूर्य के कर्क राशि में गोचर से किन 5 राशियों को क्या लाभ मिलेगा।

1. वृषभ 

वृष राशि के जातकों के लिए सूर्य का कर्क राशि में गोचर वरदान साबित हो सकता है। जो लोग विदेश में नौकरी करने या वहां बसने का सपना देख रहे हैं, उनकी इच्छा पूरी हो सकती है। समय अनुकूल रहेगा। प्रयासों में कमी न करें। इस अवधि में आपके साहस में वृद्धि होगी और आपके काम की सराहना होगी। पद और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि हो सकती है। पूजा-पाठ में आपकी रुचि रहेगी।

2. कन्या

सूर्यदेव की कृपा से कन्या राशि वालों को आर्थिक लाभ मिलेगा। अचानक धन लाभ और आय में वृद्धि से आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। आप अपने करियर में तरक्की करेंगे और आपके फैसलों की सराहना होगी। इस दौरान आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं या कोई बड़ी नौकरी पा सकते हैं। आपको संतान का सुख मिलने की संभावना है। कुल मिलाकर सूर्य का गोचर आपके लिए शुभ रहेगा।

3. तुला

सूर्य के राशि परिवर्तन से तुला राशि वालों की बंद किस्मत खुल सकती है। 16 जुलाई से 16 अगस्त के बीच आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। इस दौरान आपकी योजनाएं सफल होंगी और आपको सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। राजनीति में आपके सितारे चमक सकते हैं। आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है। कार्यस्थल पर बॉस का सहयोग मिलेगा। वे आपकी प्रशंसा करेंगे।

4. वृश्चिक

सूर्य के गोचर के कारण वृश्चिक राशि वालों को कई क्षेत्रों में सफलता मिल सकती है। आपका भाग्य प्रबल रहेगा और साहस में वृद्धि होगी। कारोबारी लोगों को कोई बड़ी चीज मिल सकती है। आप जो भी योजना बनाएं, उसे सार्वजनिक न करें। अगर आप गोपनीय तरीके से काम करेंगे तो सफल होंगे। आप सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

5. कुंभ

सूर्य का यह राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों के लिए वरदान साबित हो सकता है। आपको अपने समय का सही उपयोग करना चाहिए। इस दौरान आप जो भी काम हाथ में लेंगे, वह पूरा होगा। निर्णय भी सराहनीय होंगे। व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है। हालांकि किसी पर भरोसा करना जल्दबाजी हो सकती है, खासकर साझेदारी के काम में।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Palmistry: कहीं आपके हाथ में भी तो नहीं है शनि रेखा? यहां जान लीजिए इसके होने से क्या मिलते हैं परिणाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement