Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 5th to 11th August 2024: इस हफ्ते सिंगल लोगों के जीवन में होगी प्यार की दस्तक, इन राशियों की लव लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 5th to 11th August 2024: इस हफ्ते सिंगल लोगों के जीवन में होगी प्यार की दस्तक, इन राशियों की लव लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 5th to 11th August 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: August 03, 2024 9:00 IST
Love Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Love Weekly Horoscope

Weekly Love Horoscope 5th to 11th August 2024​​: या हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

अपने बंधन को गहरा करने और साथ में स्थायी यादें बनाने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएँ। सिंगल मेष राशि वालों के लिए, प्यार बस कोने के आसपास हो सकता है। खुले दिमाग रखें और नए कनेक्शन के लिए ग्रहणशील रहें। हालाँकि, सावधानी बरतें और किसी भी चीज़ में जल्दबाजी करने से पहले संभावित भागीदारों को बेहतर तरीके से जानने के लिए समय निकालें।

वृषभ

यह गहरे रिश्तों को तलाशने और ऐसे संभावित भागीदारों की तलाश करने का एक उत्कृष्ट समय है जो आपके मूल्यों और इच्छाओं के अनुरूप हों। खुले दिल और धैर्य से काम लें, क्योंकि सच्चा प्यार पनपने में समय लेता है।

मिथुन

यह संभावित भागीदारों से मिलने का एक अनुकूल समय है जो आपके बौद्धिक गुणों की सराहना करते हैं। खुले दिल से बातचीत करें और कला का आनंद लें।

कर्क

यह बंधन अनुभव आपके रिश्ते को मजबूत करेगा। यदि आप सिंगल हैं, तो सितारे सुझाव देते हैं कि सामाजिक समारोहों या आपसी हितों के माध्यम से नए रोमांटिक अवसर पैदा हो सकते हैं। खुले दिल से रहें और प्यार की संभावना को अपनाएँ।

सिंह

सिंगल सिंह राशि वालों के लिए, सितारे संभावित नए रोमांटिक हितों का संकेत देते हैं। खुले विचारों वाले बनें, लेकिन सावधान रहें कि व्यक्ति को बेहतर तरीके से जाने बिना किसी भी प्रतिबद्धता में जल्दबाजी न करें। प्यार हवा में है और आपके पास इसे यादगार बनाने की शक्ति है।

कन्या

कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि सिंगल लोगों के लिए, यह गहरे रिश्तों की खोज करने और ऐसे संभावित भागीदारों की तलाश करने का एक बढ़िया समय है जो उनके मूल्यों और इच्छाओं के अनुरूप हों। खुले दिल और धैर्य रखें, क्योंकि सच्चे प्यार को खिलने में समय लग सकता है।

तुला

: इस समय का उपयोग अपने साथी के साथ खुलकर बातचीत करने और अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए करें। यदि आप सिंगल हैं, तो सितारे सुझाव देते हैं कि सामाजिक समारोह या साझा रुचियाँ सार्थक रिश्तों को जन्म दे सकती हैं। स्वतंत्रता की अपनी आवश्यकता के साथ प्यार की अपनी इच्छा को संतुलित करें, और आप पाएंगे कि प्यार स्वाभाविक रूप से खिलता है।

वृश्चिक

यह आपके प्रेम जीवन में सुधार और नवीनीकरण का समय है। यदि आप अविवाहित हैं, तो सितारे संकेत देते हैं कि भावुक मुलाकातें और गहरे रिश्ते जल्द ही हो सकते हैं। प्रेम की परिवर्तनकारी शक्ति को अपनाएँ और संभावनाओं के लिए अपना दिल खोलें।

धनु

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि सिंगल लोगों के लिए, यह अपने सामाजिक दायरे को तलाशने और संभावित भागीदारों से मिलने का एक बढ़िया समय है, जो जीवन के प्रति आपके उत्साह को साझा करते हैं। खुले दिल से रहें और नए कनेक्शन खोजने की यात्रा का आनंद लें।

मकर

इस समय का उपयोग गुणवत्तापूर्ण समय और सार्थक बातचीत के माध्यम से अपनी साझेदारी को बढ़ाने के लिए करें। यदि आप अविवाहित हैं, तो सितारे आपको समान महत्वाकांक्षाओं और मूल्यों वाले किसी व्यक्ति से मिलने का सुझाव देते हैं। प्रेम की शक्ति को अपनाएँ और अपने दिल की बात कहें।

कुंभ 

अपने बंधन को मजबूत करने के लिए खुले और ईमानदार संचार को अपनाएँ। यदि आप अविवाहित हैं, तो सितारे सुझाव देते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके प्रगतिशील मूल्यों और आदर्शों को साझा करता है। प्यार और रिश्तों के लिए अनोखे और अभिनव तरीकों के लिए खुले रहें।

मीन

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि सिंगल लोगों के लिए, यह समय अपनी भावनात्मक गहराई को तलाशने और अपने जीवनसाथी से मेल खाने वाले समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ने का है। मीन राशि वालों, प्यार के लिए खुले रहें, क्योंकि यह आपके पास तब आ सकता है जब आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Budh Vakri: बुध 5 अगस्त को शुरू करेंगे वक्री चाल, 24 दिन में बदल जाएगी इन राशियों की जिंदगी, चमकेगा किस्मत का सितारा

Chanakya Niti: कमाई भले ही कम हो फिर भी तिजोरी में रहेगा धन का अंबार, चाणक्य नीति के ये 5 नियम करेंगे हर सपना साकार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement