Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 30th September to 6th October 2024: इस हफ्ते किसके प्यार को मिलेगा मुकाम और किन्हें करना होगा अभी और इंतजार, पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 30th September to 6th October 2024: इस हफ्ते किसके प्यार को मिलेगा मुकाम और किन्हें करना होगा अभी और इंतजार, पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 30th September to 6th October 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 29, 2024 11:39 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 30th September to 6th October 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत करें ताकि आप जीवन की सभी समस्याओं का प्रभावी समाधान पा सकें। आपका वैवाहिक जीवन सुखी और आनंदमय रहेगा। आपका साथी हर समय आपका साथ देगा।

वृषभ: आपके साथी के साथ आपका रिश्ता आपके व्यवहार पर निर्भर करेगा। साथ ही, सुनिश्चित करें कि आप नियमित रूप से सकारात्मक बातचीत करें। आपका साथी भी उसी के अनुसार सहयोग करे और अपने प्रेम जीवन को बेहतरीन तरीके से बढ़ाए।

मिथुन: आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपका ख्याल रखेगा। आपका प्रेम जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है और आप एक जोड़े के रूप में अपने बंधन को बेहतर बना सकते हैं।

कर्क: आप अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। इससे आप अपने रिश्ते को मजबूत कर पाएंगे। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप एक खुशहाल जोड़े के रूप में अपने बंधन को कितनी अच्छी तरह से संभालते हैं।

सिंह: आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में काफी सुधार होने वाला है और आप अपने बंधन को मजबूत कर पाएंगे। प्रयास दोनों तरफ से होने चाहिए, इसलिए आपको एक साथ मिलकर सार्थक बातचीत करने की आवश्यकता है।

कन्या: आपका साथी आपको किसी न किसी तरह से गलत समझ सकता है, इसलिए बातचीत के दौरान सार्थक बातचीत करने का प्रयास करें। यह लंबे समय में फायदेमंद साबित होने वाला है, जहां आप उन व्यक्तियों के रूप में बेहतर ढंग से जुड़ पाएंगे जो प्यार में हैं और अपना बाकी जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं।

तुला: आपका साथी हर संभव तरीके से आपका साथ देगा। अपने जीवन में ऐसे प्यारे व्यक्ति को पाकर आभारी रहें। यह आपको सामान्य रूप से जीवन के प्रति आशावादी बने रहने में मदद करेगा।

वृश्चिक: चाहे कुछ भी हो जाए, आपके साथी के साथ आपका रिश्ता बेहतर होने वाला है। आप बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे और उपयोगी बातचीत कर पाएंगे। आपको बस एक चीज को नजरअंदाज करने की जरूरत है, वह है आपके रिश्ते के बारे में लोगों की टिप्पणियां और वे आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित कर सकती हैं।

धनु: आपका साथी बहुत सहयोगी रहेगा, इसलिए साथ में अच्छा समय बिताने का प्रयास करें। एक व्यक्ति के रूप में आपके रिश्ते में दूरी होना महत्वपूर्ण है।

मकर: आपको अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने की जरूरत है। भावनाओं को समझने की कोशिश करें और उसके अनुसार प्रतिक्रिया दें। आपको अपने साथी को अपना समर्थन देने की जरूरत है।

कुंभ: आपका साथी प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला है, अनुकूलता हो सकती है। आप वास्तव में भाग्यशाली हैं कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिला है जो जटिल परिस्थितियों को संभाल सकता है और सही समय पर आपका ख्याल भी रख सकता है।

मीन: आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में सुधार आने वाला है। एक मजबूत रिश्ता स्थापित करने के लिए, आपको लीक से हटकर सोचने की आवश्यकता है। आप दोनों व्यक्तिगत रूप से लेकिन जीवन में अद्भुत चीजें करते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Business Horoscope: नवरात्रि से पहले इन राशियों का कारोबार पकड़ेगा रफ्तार, नौकरी पेशा लोगों को ही मिलेगा मेहनत का फल, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Career Horoscope: इन राशि के जातकों को इस सप्ताह करियर में मिल सकती है सफलता, इन्हें आ सकती हैं कुछ समस्याएं, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement