Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 2nd to 8th September 2024: प्रेम संबंधों में बढ़ सकती है असुरक्षा की भावना, इन 3 राशि वालों को रहना होगा बेहद सावधान, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 2nd to 8th September 2024: प्रेम संबंधों में बढ़ सकती है असुरक्षा की भावना, इन 3 राशि वालों को रहना होगा बेहद सावधान, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 2nd to 8th September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: August 31, 2024 8:00 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 2nd to 8th September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

आपको रोमांचक नई संभावनाएँ और संभावित प्रेम रुचियाँ मिल सकती हैं। खुले दिमाग और दिल से रहें क्योंकि रोमांस के अप्रत्याशित अवसर सामने आ सकते हैं।

वृषभ

नए रिश्तों के लिए खुले रहें और अपने प्राकृतिक आकर्षण को चमकने दें। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और संभावित प्रेम हितों के बारे में अपने दिल की सुनें। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में संचार एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। 

मिथुन

प्रेम संबंधों में किसी भी लंबे समय से चली आ रही चिंता या मुद्दे पर चर्चा करें, क्योंकि उसे अभी समाप्त करने से गहरी समझ विकसित होगी और आपका रिश्ता मजबूत बनेगा।

कर्क

संभावित रोमांटिक रुचियों की बात करें तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। हालाँकि, आपको असुरक्षा की भावना का अनुभव हो सकता है। आपको अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर काम करना चाहिए।

सिंह

रोमांटिक आउटिंग की योजना बनाएँ और अपने प्यार का खुलकर इज़हार करें। अपने साथी की ज़रूरतों और इच्छाओं को ध्यान से सुनना याद रखें। संचार और समझ आपके प्रेम संबंधों को मज़बूत करेगी।

कन्या

पहल करें और सार्थक बातचीत शुरू करें। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और आगे बढ़ें। अपने साथी की ज़रूरतों और इच्छाओं को ध्यान से सुनना याद रखें, इससे रिश्ते में निखार आएगा।

तुला

साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने बंधन को मजबूत करने के लिए अपने साथी के साथ अपनी इच्छाओं और भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। आपके अंदर जो असुरक्षा की भावना है वो प्रेम संबंधों में दूरियां पैदा कर सकती है। 

वृश्चिक

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल से पता चलता है कि सिंगल वृश्चिक राशि वालों के लिए, नए रोमांटिक अवसर पैदा हो सकते हैं, जो गहन रसायन विज्ञान और एक परिवर्तनकारी संबंध की संभावना लाएंगे।

धनु

अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपने दिल की इच्छाओं का पालन करें। यह प्रेम के मामलों में विकास और परिवर्तन का समय है।

मकर

खुले दिमाग और दिल से रहें और विश्वास की छलांग लगाने के लिए तैयार रहें। यह आपके रिश्तों को पोषित करने और उनमें निवेश करने का समय है, जिससे सुरक्षा और लंबे समय तक चलने वाले प्यार की भावना पैदा हो।

कुंभ 

गलतफहमी से उत्पन्न विवादों से सावधान रहें, असुरक्षा की भावना को अपने अंदर पैदा न होने दें। इस भावना से पार पा जाएंगे तो आप एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिता पाएंगे और जीवन की समस्याओं को दूर कर पाएंगे।

मीन

भावनात्मक संवेदनशीलता के प्रति सचेत रहें और धारणाएँ बनाने से बचें। अपने रिश्ते को करुणा और समझ के साथ पोषित करें। 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Somvati Amavasya 2024: सोमवती अमावस्या पर जरूर करें इन 3 चीजों का दान, पितृ दोष होगा दूर, ऋषि और देव ऋण से भी मिलेगी मुक्ति

September Vrat-Festival List 2024: गणेश चतुर्थी से लेकर हरतालिका तीज तक, सितंबर माह में आएंगे ये प्रमुख व्रत-त्यौहार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement