Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 29th July to 4 August 2024: इस सप्ताह बढ़ेंगी इन 3 राशियों की धड़कनें, दिल के खाली कमरे को भरने आ रहा है कोई, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 29th July to 4 August 2024: इस सप्ताह बढ़ेंगी इन 3 राशियों की धड़कनें, दिल के खाली कमरे को भरने आ रहा है कोई, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 29th July to 4th august 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: July 27, 2024 11:00 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 29th July to 4 August 2024​​: या हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

मेष राशि के जातकों के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल दिल के मामलों में एक भावुक और रोमांचक सप्ताह का सुझाव देता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो तीव्रता और इच्छा में वृद्धि की उम्मीद करें जो जुनून की लपटों को फिर से जगा सकती है।

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल दिल के मामलों में स्थिरता और खुशियों से भरा रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप भावनात्मक स्तर पर अपने साथी के साथ गहराई से जुड़ाव महसूस करेंगे। वहीं इस राशि के जातकों के जीवन में किसी खास की एंट्री इस हफ्ते सकती है। 

मिथुन

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा। रिश्तों में रहने वालों के लिए, खुला और ईमानदार संचार आपके भावनात्मक बंधन को गहरा करेगा। सिंगल लोग इस सप्ताह नया रिश्ता शुरू कर सकते हैं। 

कर्क

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल से पता चलता है कि इस सप्ताह दिल के मामले विशेष रूप से सार्थक होंगे। भावनाएँ अधिक हैं, जो आपको अपने साथी के करीब ला रही हैं। दिल से दिल की बात करने और अपने बंधन को गहरा करने का यह आदर्श समय है।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल भावुक और हार्दिक रिश्तों का सप्ताह होने का सुझाव देता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जैसे-जैसे आपका प्यार गहराता जाएगा, चिंगारी उड़ेगी। आपके रोमांटिक हाव-भाव और उत्साह जुनून की लपटों को प्रज्वलित करेंगे, जिससे आपका बंधन मजबूत होगा। सिंगल सिंह जातक करिश्मा बिखेरेंगे और संभावित भागीदारों को चुंबक की तरह आकर्षित करेंगे।

 

कन्या

कन्या सप्ताहांत प्रेम राशिफल दिल के मामलों में एक रोमांचक और जीवंत जिज्ञासु सप्ताह का सुझाव देता है। यदि आप किसी भी तरह से यात्रा करने में रुचि रखते हैं, तो अपने मित्र के साथ गहन, सार्थक बातचीत और रिश्तों की प्रतीक्षा करें। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

तुला

सप्ताह के लिए तुला प्रेम राशिफल दिल के मामलों के लिए एक सुखद सप्ताह का सुझाव देता है। सिंगल लोग खुद को किसी नए व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं, उनकी ताकत उत्साह के उतार-चढ़ाव के साथ बदल रही है। यह विरोधाभासों और रोमांचक रोमांटिक धीरज के लिए खुले रहने का समय है।

वृश्चिक

आपका मजबूत और साहसी स्वभाव आपको अपने साथी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की दिशा में पहल करने के लिए प्रेरित करेगा। सिंगल वृश्चिक राशि के जातक खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं, जो समान रूप से उग्र स्वभाव का हो, जो चुंबकीय आकर्षण पैदा करता हो।

धनु

आपका दृढ़ और विश्वसनीय स्वभाव प्रेम को पनपने के लिए एक ठोस आधार प्रदान करेगा। यह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और आप दोनों के बीच के बंधन को मजबूत करने का एक बढ़िया समय है। कोई खास आपके दिल में जगह इस सप्ताह बना सकता है। 

मकर

मकर राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल महत्वपूर्ण भावनात्मक संबंधों और हार्दिक बातचीत का सप्ताह होने का सुझाव देता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं और इच्छाओं पर खुलकर चर्चा करके अपने बंधन को मजबूत करने का यह सही समय है।

कुंभ 

कुंभ राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह आपके रोमांटिक जीवन में रोमांचक विकास होने वाला है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो संचार आपके रिश्ते को गहरा करने की कुंजी होगी। अपने विचारों और सपनों को अपने साथी के साथ खुलकर साझा करें ताकि आपका रिश्ता मजबूत हो।

मीन

मीन राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल दिल के मामलों में मृत जन्म और धर्म का सप्ताह सुझाता है। जैसे-जैसे आप जुड़ेंगे, खुलेंगे और अपनी अंतरतम भावनाओं को साझा करेंगे, आपका बंधन मजबूत होता जाएगा। इस अंतरराष्ट्रीय अभिन्न समझ को हमारी विविधता को बढ़ावा दें और फिर से जगाएँ।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Qualities Of August Born People: अगस्त में हुआ है जन्म तो आपमें होंगी ये 7 खूबियां, बस इस एक अवगुण को खुद से कर लें दूर 

Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज का व्रत कब रखा जाएगा? यहां जानिए सही डेट, पूजा मुहूर्त और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement