Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 26th August to 1st September 2024: किसी तीसरे का दखल इन राशियों की लव लाइफ में बढ़ा सकता है दूरियां, आपस में बात करके निकालें हल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 26th August to 1st September 2024: किसी तीसरे का दखल इन राशियों की लव लाइफ में बढ़ा सकता है दूरियां, आपस में बात करके निकालें हल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 26th August to 1st September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: August 24, 2024 10:30 IST
साप्ताहिक लव राशिफल- India TV Hindi
Image Source : FILE साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 26th August to 1st September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

इस सप्ताह आपके जीवन में प्रेम और रोमांस हावी रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और इच्छा के बढ़ने के साथ ही चिंगारी भड़कने की उम्मीद करें। आप अपने साथी से जुड़ाव महसूस करेंगे और साथ मिलकर आप अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को पार कर सकते हैं।

 

वृषभ

इस सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र बिंदु होगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ प्रतिबद्धता और सुरक्षा की गहरी भावना की अपेक्षा करें। संचार सुचारू रूप से चलेगा, और आप पहले से कहीं अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि इस सप्ताह प्रेम और रोमांस केंद्र में रहेंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और तीव्रता में वृद्धि की उम्मीद करें। संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए अपनी इच्छाओं को व्यक्त करना सुनिश्चित करें और अपने साथी की ज़रूरतों को सुनें।

कर्क

कर्क और दिल के मामले इस सप्ताह केंद्र में रहेंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता के गहरे होने की उम्मीद करें। खुला और ईमानदार संचार आपके बंधन को मजबूत करेगा, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनें।

सिंह

सिंह, अपने प्रेम जीवन में रोमांस और जोश से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। सितारों की ऊर्जा अनुकूल रूप से संरेखित होती है, जो आपको अपने साथी के करीब लाती है या किसी नए व्यक्ति के साथ चिंगारी को फिर से जगाती है।

कन्या

यह सप्ताह प्रेम और रिश्तों पर केंद्रित है। आप अपने साथी के साथ भावनात्मक रूप से अधिक जुड़ाव महसूस कर सकते हैं, गहरी अंतरंगता और समझ की तलाश कर सकते हैं। इस समय संचार महत्वपूर्ण है, इसलिए अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें। किसी तीसरे शख्स को अपने और पार्टनर के बीच न आने दें नहीं तो रिश्ता खराब हो सकता है। 

तुला

तुला राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्रेम की लहर है क्योंकि रोमांटिक भावनाएं तीव्र होंगी। यदि आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता की गहराई का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक, इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा क्योंकि भावनाएँ गहरी होंगी। यदि आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और भावुक क्षणों की अपेक्षा करें। अपनी गहरी इच्छाओं को खुलकर साझा करें, जिससे विश्वास और अंतरंगता की भावना बढ़े।

धनु

दिल के मामलों में, यह सप्ताह गहरे संबंधों और रोमांटिक रोमांच के अवसर प्रस्तुत करता है। सिंगल धनु राशि के लोग खुद को किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो भावुक रिश्ते की ओर ले जा सकता है। हालांकि जो लोग पहले से ही रिश्ते में हैं उन्हें किसी तीसरे शख्स के कहने पर पार्टनर को लेकर कोई राय नहीं बनानी चाहिए, और आपसी बातचीत से हल निकालना चाहिए। 

मकर

दिल के मामलों में, यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए स्थिरता और रोमांस का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आपको अपने साथी की विश्वसनीयता और वफ़ादारी में आराम मिलेगा।

कुंभ 

इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए प्यार का माहौल है। चाहे आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या किसी नए रिश्ते की तलाश में हों, रोमांस और जुनून पनपने की संभावना है।

मीन

यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस को उजागर करेगा। मौजूदा रिश्तों में भावनात्मक जुड़ाव और नई ऊर्जा का अनुभव हो सकता है। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि भेद्यता आपके साथी के साथ आपके बंधन को मजबूत कर सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Krishna Janmashtami 2024: जन्माष्टमी के दिन घर ले आएं भगवान कृष्ण की ये प्रिय चीजें, दूर हो जाएंगे ग्रहों के दुष्प्रभाव, माता लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

Kailash Kund Yatra 2024: इस दिन से शुरू होगी कैलाश कुंड की यात्रा, जानें क्या है यहां स्थित वासुकीनाथ मंदिर का इतिहास

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement