Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 23rd to 29th September 2024: पार्टनर को पर्याप्त समय दें इन 3 राशियों के लोग, नहीं तो इस हफ्ते टूट सकती है प्रेम की डोर, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 23rd to 29th September 2024: पार्टनर को पर्याप्त समय दें इन 3 राशियों के लोग, नहीं तो इस हफ्ते टूट सकती है प्रेम की डोर, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 23rd to 29th September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 21, 2024 10:30 IST
Love Horoscope 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 2024

Weekly Love Horoscope 23rd to 29th September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

आपका प्रेम संबंध बहुत अच्छा रहेगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें ताकि आप अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें। यदि आप लंबे समय से किसी रिश्ते में हैं तो शादी करने का यह सही समय है।

वृषभ

आपका प्रेम जीवन उत्सव से भरा रहने वाला है। विवाह की संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए यह समय अच्छा है। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपकी देखभाल और समर्थन करने वाला होगा।

मिथुन

आपका प्रेम जीवन बहुत अच्छा रहेगा और आपका साथी हर समय आपका साथ देगा। अपने बंधन को मजबूत करने के लिए एक स्वस्थ संबंध बनाए रखें। यह आपके परिवार के विस्तार और नए सदस्य का स्वागत करने के बारे में सोचने का भी अच्छा समय है।

कर्क

अपने प्रेम जीवन का ख्याल रखें और सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं. नहीं तो प्रेम की डोर टूट सकती है। आपको इस समय अपने रिश्ते के बारे में गंभीरता से सोचने के लिए समय निकालना चाहिए। यदि आप इसे अभी प्राथमिकता दे सकते हैं, तो आप हमेशा जीवन का आनंद ले पाएंगे।

सिंह

अपने साथी का अच्छा ख्याल रखें और उसके साथ अच्छा समय बिताएं, अगर आप उनसे बात नहीं करेंगे उन्हें उचित समय नहीं देंगे तो दूरियां बढ़ सकती हैं।  समय रहते पार्टनर की अहमियत को समझेंगे तो, रिश्ते को बेहतर बना सकते हैं, एक-दूसरे से बेहतर तरीके से जुड़ने की कोशिश करें।

कन्या

इस सप्ताह आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में अच्छा सुधार होगा। आप सभी बाधाओं को पार करने और प्रभावी ढंग से बातचीत करने में सक्षम होंगे। इसका आपके रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। आपके साथी का भी सहयोग मिलने वाला है और इससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी।

तुला

आपका प्रेम जीवन ख़ुशियों और आनंद से भरा रहेगा। आप और आपके साथी के बीच काफ़ी समझदारी होगी, जिससे आप अपने रिश्ते में किसी भी तरह की समस्या से बच सकते हैं।

वृश्चिक

आपका प्रेम जीवन शानदार रहेगा, आप अपने साथी के साथ अपने बंधन को फिर से मजबूत कर सकते हैं। छोटी-मोटी गलतफहमियाँ हो सकती हैं, लेकिन आपको इससे प्रभावित नहीं होना चाहिए।

धनु

अपने साथी का ख्याल रखें और अपनी भावनाओं को सार्थक तरीके से साझा करें। यह आपके रिश्ते के लिए एक कमजोर समय है, इसलिए एक साथ यादों को संजोने की कोशिश करें। जितना हो सके पार्टनर के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं।

मकर

अपने प्रेम जीवन पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। आपको एक स्वस्थ संबंध बनाए रखना चाहिए ताकि आप अपने बंधन को मजबूत कर सकें। आपका साथी प्यार करने वाला साबित होगा।

कुंभ 

अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं जो एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा। जब आप साथ होंगे तो आपको अपनेपन और प्यार का एहसास होगा, इसलिए अच्छी बातचीत करें।

मीन

आपके साथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहने वाले हैं। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि आपका साथी आप पर पूरा भरोसा करता है। अपने रिश्ते में स्थिरता लाने की कोशिश करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

यदि आपने प्रसाद की जगह खा ली कोई अपवित्र चीज, तो इस पाप से कैसे पाएं छुटकारा? जान लें शुद्धिकरण का तरीका

पिंडदान का मतलब क्या होता है? जान लीजिए पितरों का पिंडदान किस विधि के साथ करना चाहिए

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement