Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 22nd to 28th July 2024: आपका दिलफेंक अंदाज लव लाइफ में लाएगा दूरियां, किसी दूसरे के प्रति आकर्षित होना पड़ेगा भारी, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th July 2024: आपका दिलफेंक अंदाज लव लाइफ में लाएगा दूरियां, किसी दूसरे के प्रति आकर्षित होना पड़ेगा भारी, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th July 2024 : आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: July 20, 2024 11:18 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th July 2024​​: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा।आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

अपने प्रेम जीवन में सामंजस्य सुनिश्चित करने के लिए अपनी तीव्रता को संवेदनशीलता के साथ संतुलित करना याद रखें। इस सप्ताह, रोमांस के रोमांच को अपनाएँ और अपने दिल की बात कहें।

वृषभ

सिंगल वृषभ राशि वालों के लिए, आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके मूल्यों को साझा करता है और एक गंभीर प्रतिबद्धता चाहता है। एक गहरे और सार्थक रिश्ते की संभावना के लिए खुद को ग्रहणशील बनाएं। अगर आप रिश्ते में रहकर किसी तीसरे के प्रति आकर्षित हो रहे हैं तो इस सप्ताह बड़ी मुश्किलों में पड़ सकते हैं।

मिथुन

अपने विचारों और भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करें, क्योंकि वे ग्रहणशील और समझदार होंगे। मिथुन राशि के अविवाहित जातक किसी ऐसे नए व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जो उनकी बौद्धिक रुचियों को साझा करता हो। एक रोमांचक बातचीत चिंगारी को प्रज्वलित कर सकती है।

कर्क

अविवाहित कर्क राशि के लोग खुद को किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं, जिससे नए रोमांस की संभावना बढ़ सकती है। जब प्यार की बात आती है, तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से न डरें।

सिंह

जिस व्यक्ति में आपकी रुचि है, उसे पाने में संकोच न करें; आपके साहस की बहुत सराहना की जाएगी। अपने साथी की भावनाओं को समझने के लिए संवाद महत्वपूर्ण है, इसलिए खुलकर बोलें और सुनें। पहले से रिश्ते में हैें तो किसी दूसरे का उदाहरण देकर अपने पार्टनर को सुधारने की कोशिश न करें, ऐसा करेंगे तो बात ज्यादा बिगड़ सकती है। 

कन्या

सिंगल लोग किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जिससे नए रोमांस की संभावना बढ़ सकती है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और नए स्नातकों के लिए खुले रहें। हालाँकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका प्रेम जीवन अनुकूल और संतोषजनक बना रहे, जुनून को व्यावहारिकता के साथ संतुलित किया जाना चाहिए।

तुला

जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार आपके रिश्ते को गहरा करने की कुंजी होगी। अपने विचारों और भावनाओं को अपने दोस्तों के साथ साझा करें, और आप पाएंगे कि समझ और अंतर्संबंध मजबूत हो गए हैं। अपनी वफादारी और जुनून को व्यक्त करने से न डरें; आपका दोस्त स्वीकार करेगा।

वृश्चिक

यह ईमानदार संचार गहरी अंतरंगता और समझ की ओर ले जाएगा। अविवाहितों, संभावित रोमांटिक मुलाकात के लिए तैयार रहें जो एक स्थायी छाप छोड़ सकती है। हालांकि इस राशि वाले अगर रिश्ते में होते हुए भी किसी अन्य के प्रति आकर्षित होंगे तो इस सप्ताह लड़ाई-झगड़ा हो सकता है। अपने लव पार्टनर के प्रति आपको ईमानदार रहने की आवश्यकता है। 

धनु

अपने दिल को खुला रखें और नए रिश्तों के लिए ग्रहणशील बनें। हालाँकि, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करना और हालातों के प्रति लचीला रहना आपके लिए आवश्यक होगा। गलत बयानबाजी और आपका दिलफेंक रवैया रिश्ते में दूरियाें पैदा कर सकता है। 

मकर

कुछ रिश्तों में ईर्ष्या या अधिकार की भावना पैदा हो सकती है, इसलिए इन मुद्दों को शांति और रचनात्मक तरीके से हल करना महत्वपूर्ण है। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में सामंजस्य बनाए रखने के लिए विश्वास और पारदर्शिता महत्वपूर्ण हैं।

कुंभ 

कुंभ राशि के सिंगल लोगों के लिए, सामाजिकता दिलचस्प मुलाक़ातों की ओर ले जा सकती है। मीटिंग में शामिल हों और बातचीत में शामिल हों; जब आपको कम से कम उम्मीद हो, तब चिंगारी उड़ सकती है। खुले दिल और दिमाग से रहें। चाहे आपका रिश्ता कैसा भी हो, अपनी पहचान को पोषित करना याद रखें।

मीन

सिंगल मीन राशि वालों, नए रोमांटिक रोमांच के लिए तैयार रहें। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो सार्थक बातचीत और साझा हितों से आपको आकर्षित करेगा। प्रेम के मामलों में अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें; आपका अंतर्ज्ञान आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sawan Kanwar Yatra 2024: डाक कांवड़ यात्रा क्या होती है, क्यों माना जाता है इसको सबसे कठिन? जान लें नियम

Chanakya Niti: घर के मुखिया में नहीं है ये गुण तो परिवार रहेगा बिखरा हुआ, चाणक्य नीति से जानें अच्छे प्रधान के 5 गुण  

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement