Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 21st October to 27th October 2024: लव लाइफ में यादगार पलों के लिए तैयार रहें ये 3 राशियां, ये हफ्ता रहने वाला है बेहद खास, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 21st October to 27th October 2024: लव लाइफ में यादगार पलों के लिए तैयार रहें ये 3 राशियां, ये हफ्ता रहने वाला है बेहद खास, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 21st October to 27th October 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: October 18, 2024 10:00 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 21st October to 27th October 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध काफी अच्छे रहने वाले हैं और आप अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से बात भी कर पाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप दोनों एक-दूसरे पर पूरा भरोसा करते हैं और अपने रिश्ते को महत्व देते हैं।

वृषभ: इस सप्ताह आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध काफी बेहतर रहने वाले हैं। आप दोनों बेहतर तरीके से बात कर पाएंगे जिससे आपके जीवन में सद्भाव आएगा। इतना ही नहीं आप एक कपल के तौर पर साथ बिताए वक्त की कद्र भी कर पाएंगे।

मिथुन: इस सप्ताह आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते ऐसे खिलेंगे जैसे पहले कभी नहीं रहे। इतना ही नहीं आप दोनों के बीच समझ का भाव भी आएगा जो आपकी सभी समस्याओं को सुलझाने में मदद करेगा। सुनिश्चित करें कि आप कोई रहस्य नहीं रखते हैं और जब भी संभव हो बात करें।

कर्क: इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध पहले जैसे नहीं रहने वाले हैं। अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि आप एक साथ खुशहाल और सफल जीवन जी सकें। जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की भावनाओं को समझें और बेहतर तरीके से बात करें।

सिंह: इस सप्ताह कुछ समय के लिए अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध स्थापित करें। ध्यान रहे कि इस समय आपको रिश्ते को लेकर कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने रिश्ते पर ध्यान दें और जितना हो सके अपने पार्टनर से बात करें।

कन्या: इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन खुशियों और आनंद से भरा रहेगा। आपका साथी आपका साथ देगा चाहे कुछ भी हो जाए। आपके रिश्तों को लेकर यह समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है। अगर आप लंबे समय से किसी गंभीर रिश्ते में हैं, तो शादी की संभावनाओं के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा समय है।

तुला: इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि न केवल आप अपने प्यार को बेहतर बना सकें बल्कि अगर आपकी शादी को काफी समय हो गया है तो आपको अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में भी सोचने की जरूरत है।

वृश्चिक: बहुत जल्द आपका पार्टनर गलतियों को समझेगा और रिश्ते पर फोकस कर पाएगा। तब तक आपको धैर्य रखने की जरूरत है। यह सप्ताह आपको जीवन में धैर्य और मूल्यों के बारे में सब कुछ सिखाने वाला है।

धनु: आपको अपने पार्टनर से बेहतर तरीके से बात करने की जरूरत है ताकि आपके रिश्ते अच्छे बन सकें। अपनी निजता बनाए रखें और अपने रिश्ते पर ध्यान दें ताकि आप चीजों को बेहतर बना सकें। आपका जीवनसाथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपका ख्याल रखेगा चाहे कुछ भी हो जाए।

मकर: यह सप्ताह आपके प्रेम संबंधों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है और आप बहुत जल्द मनोकामना भी प्राप्त करेंगे। अपने साथी के साथ अपने परिवार का विस्तार करने के बारे में सोचने का यह एक अच्छा समय है।

कुंभ: आपको अपने परिवार के साथ एक स्थिर भविष्य के बारे में भी सोचने की ज़रूरत है, इसलिए अभी अपनी बचत पर नज़र रखें। सबसे पहले, आपके परिवार को जीवन में पैसे के महत्व और मूल्य को समझना चाहिए। पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होने वाले हैं।

मीन: आपके प्रेम संबंधों में पहले जैसा सुधार आने वाला है। आपका साथी आप पर पूरा भरोसा करने वाला है जो आपको खुद को बेहतर तरीके से व्यक्त करने में मदद करने वाला है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

कार्तिक माह में तुलसी पूजा के साथ ही कर लें ये उपाय, घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि, भगवान विष्णु भी होंगे प्रसन्न

करवा चौथ, दिवाली और छठ से लेकर कार्तिक मास में आएंगे ये प्रमुख व्रत-त्यौहार, इसी माह में योग निद्रा से जागेंगे भगवान विष्णु

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement