Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Love Horoscope 16th to 22nd September 2024: लव लाइफ में रोमांच के लिए तैयार रहें ये 4 राशियां, ये हफ्ता कई खूबसूरत यादों का बनेगा गवाह, पढ़ें सप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 16th to 22nd September 2024: लव लाइफ में रोमांच के लिए तैयार रहें ये 4 राशियां, ये हफ्ता कई खूबसूरत यादों का बनेगा गवाह, पढ़ें सप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 16th to 22nd September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 14, 2024 8:00 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 16th to 22nd​ September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

दिल के मामलों में, यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए उत्साह और जोश में उछाल लेकर आएगा। मेष राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यदि आप सिंगल हैं, तो संभावित रोमांटिक मुलाक़ातों के लिए तैयार रहें, जो आपको बेदम कर देंगी।

वृषभ

इस सप्ताह प्रेम एक रोमांचक अनुभव है, वृषभ राशि वालों! वृषभ राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप जुनून के साथ बह जाने के लिए तैयार हो जाइए और रोमांस केंद्र में आ जाएगा।

मिथुन

इस सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए प्रेम का माहौल है। मौजूदा रिश्तों में जोश और रोमांस की लहर आएगी क्योंकि आप अपने साथी के साथ अपने बंधन को गहरा करेंगे।

कर्क

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए प्रेम एक सुंदर तस्वीर पेश करता है। सौहार्दपूर्ण संबंध और दिल को छू लेने वाले पल आपका इंतज़ार कर रहे हैं। भावनात्मक प्रतिध्वनि के साथ मौजूदा रिश्ते और गहरे होंगे, जबकि सिंगल कर्क राशि वालों को एक आकर्षक मुलाकात में अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

सिंह

सिंह राशि, यह सप्ताह दिल के मामलों में उत्साह और जुनून का वादा करता है। यदि आप सिंगल हैं, तो ब्रह्मांड आपके लिए एक रोमांचक मुलाकात ला सकता है। अपने दिल और दिमाग को खुला रखें क्योंकि अप्रत्याशित कनेक्शन कुछ सार्थक परिणाम दे सकते हैं।

कन्या

कन्या, प्रेम पूरे चरम पर है और यह सप्ताह एक सुखद रोमांटिक यात्रा का वादा करता है! कन्या राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि चाहे आप सिंगल हों या अविवाहित, ब्रह्मांड आपके लिए एक सुखद आश्चर्य लेकर आया है।

तुला

इस सप्ताह, तुला, प्यार हवा में है! मौजूदा रिश्तों में जोश और रोमांस की नई भावना आएगी। तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आपको अपने बंधन को मजबूत करने के लिए अपनी इच्छाओं को व्यक्त करना चाहिए और अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनना चाहिए।

वृश्चिक

इस सप्ताह प्रेम एक भावुक मोड़ लेता है! जैसे-जैसे आप अपनी इच्छाओं को व्यक्त करते हैं और असुरक्षाओं के लिए अपना दिल खोलते हैं, मौजूदा रिश्ते गहरे होते जाते हैं। अंतरंगता को अपनाएँ और अपने साथी के साथ अपनी गहरी भावनाओं को साझा करें, जो एक मजबूत और सार्थक रिश्ते की ओर ले जाएगा।

धनु

दिल के मामले में, यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए उत्साह और चुनौतियों का मिश्रण लेकर आ सकता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जोश और तीव्रता में वृद्धि की उम्मीद करें।

मकर

दिल के मामलों में, यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए स्थिरता और गहरे रिश्ते लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप अपने साथी के प्रति प्रतिबद्धता और वफादारी की प्रबल भावना महसूस करेंगे।

कुंभ 

कुंभ राशि, यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांचक विकास लाएगा। यदि आप सिंगल हैं, तो अप्रत्याशित मुलाकातों या कनेक्शनों के लिए तैयार रहें जो जुनून को जगा सकते हैं।

मीन

इस सप्ताह मीन राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र बिंदु रहेगा। यदि आप सिंगल हैं, तो अप्रत्याशित रोमांटिक मुलाकातों या संपर्कों के लिए तैयार रहें जो आपको चौंका सकते हैं। खुद को कमज़ोर होने दें और अपनी इच्छाओं और भावनाओं को व्यक्त करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

पितरों का श्राद्ध करते समय अंगूठे से दिया जाता है पानी, अनामिका उंगली पर पहनी जाती है अंगूठी, जान लें क्या है इसकी वजह

 साल का दूसरा चंद्र ग्रहण इन 6 राशियों के लिए रहेगा बेहद ही शुभ, धन लाभ के बन रहे हैं जबरदस्त योग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement