Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Horoscope 30th September to 6th October 2024: इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है अक्टूबर का पहला सप्ताह, यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 30th September to 6th October 2024: इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है अक्टूबर का पहला सप्ताह, यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 30th September to 6th October 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: September 28, 2024 7:30 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 30th September to 6th October 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आप इस समय का उपयोग अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती करने में करेंगे। यह आपके लिए बहुत मददगार होगा और आपको मानसिक शांति प्राप्त करने में मदद करेगा।

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि समय के साथ आपका जीवन बेहतर होता जाएगा। इसलिए, आपको सफलता के लिए प्रयास करने की आवश्यकता है। यही एकमात्र तरीका है जिससे आप खुद को संतुष्ट कर सकते हैं।

मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रह सकता है। आपको अपनी अपेक्षाओं को वास्तविकता के साथ जोड़ने में मदद की आवश्यकता होगी।

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। सही विकल्प चुनकर सुनिश्चित करें कि आप जीवन में सही रास्ते पर हैं। आपका परिवार आपके कार्यों को समझेगा और कोई और नहीं समझ सकता।

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपने जीवन में सहायक लोगों के प्रति आभारी रहें और उनमें से प्रत्येक के साथ सार्थक तरीके से जुड़ने का प्रयास करें।

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको नई नौकरी मिलेगी और आप पूरी तरह से नई ज़िंदगी की शुरुआत करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन में आने वाली समस्याओं को संभालने में सक्षम व्यक्ति होंगे।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपको जीवन के कई सबक सिखा सकता है। आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकते हैं, जिससे दूसरे आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपको कई ऐसी चीजें सीखनी होंगी जो आपको सफल व्यक्ति बनने में मदद कर सकती हैं।

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप लोगों से महत्वपूर्ण तरीके से जुड़ पाएंगे। वे आप पर पूरा भरोसा करेंगे, इसलिए समझदारी से जिम्मेदारी लेने की कोशिश करें। आपको नए दोस्त मिलेंगे जो आपके जीवनसाथी बने रहेंगे।

धनु

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे जो आपके लिए बहुत उपयोगी होंगे। आपका परिवार और आपके मित्र आपका समर्थन करेंगे, इसलिए डरने की कोई बात नहीं है।

मकर 

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों के लिए यह समय लाभकारी रहेगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से संभाल पाएंगे। अच्छे काम करते रहने की कोशिश करें ताकि आप एक फलदायी जीवन का आनंद ले सकें।

कुंभ 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत सारी जिम्मेदारियां लेकर आने वाला है। ऐसे कई रास्ते होंगे जिनसे आप जीवन में सफल हो सकते हैं। सही रास्ते पर चलें ताकि बाद में भी आप खुद पर गर्व कर सकें।

मीन 

गणेशजी कहते हैं कि यह महीना आपके लिए लाभकारी रहेगा। यह सप्ताह आपके जीवन में आवश्यक बदलावों का समय रहने वाला है। आपको अपने प्रियजनों के साथ अपने संबंधों को लेकर बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। आपको अपने परिवार के सदस्यों के साथ अधिक समय बिताने की आवश्यकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Surya Grahan 2024: इस दिन लगने जा रहा है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानिए सूतक काल लगेगा या नहीं?

Navratri 2024: अगर बनना चाहते हैं धनवान तो नवरात्रि में करें ये अचूक उपाय, शक्ति और सामर्थ्य में भी होगी बढ़ोतरी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement