Monday, July 01, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 24th to 30th June 2024: जून का आखिरी सप्ताह इन राशियों के लिए रहेगा लाभकारी, यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 24th to 30th June 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: June 22, 2024 7:00 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 24th to 30th June 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका ध्यान अपने करियर और पेशेवर जीवन पर रहेगा। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों से मान्यता और प्रशंसा मिल सकती है।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि आपको अवसरों और विकास के एक सप्ताह के लिए तैयार रहना चाहिए! इस सप्ताह का राशिफल संकेत दे रहा है कि आपकी कड़ी मेहनत और लगन रंग लाएगी और आप अपने करियर या निजी जीवन में प्रगति देख सकते हैं।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप खुद को उच्च ऊर्जा और उत्साह की स्थिति में पाएंगे, जो विकास और प्रगति के कई अवसर लाएगा। आप प्रभावी ढंग से संवाद करने और अपने विचारों को आत्मविश्वास के साथ व्यक्त करने में सक्षम होंगे, जो आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि सितारे इस सप्ताह आपके लिए भावनात्मक विकास और आत्म-खोज की सलाह देते हैं। आप इस सप्ताह अपनी भावनाओं को समझने की कोशिश कर सकते हैं और अपने बारे में नई सच्चाइयों को उजागर करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। अपने पेशेवर जीवन में, आप अपने लक्ष्यों की ओर प्रगति करने में सक्षम होंगे और आपको अपनी कड़ी मेहनत के लिए मान्यता मिल सकती है।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान देने और आपके सामने आने वाली चुनौतियों का समाधान करने का है। चाहे वह आपके करियर, प्रेम जीवन या व्यक्तिगत विकास में हो, यह सप्ताह आपके लक्ष्यों की ओर प्रगति करने के बारे में है।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में कुछ रोमांचक लेकर आएगा। आपको कुछ अप्रत्याशित समाचार या अवसर मिल सकते हैं जो आपके करियर में बड़ी सफलता ला सकते हैं।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आश्चर्य और रोमांचक घटनाओं से भरा है। आपको अप्रत्याशित समाचार या अवसर प्राप्त हो सकते हैं जो आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सफलता ला सकते हैं।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह की शुरुआत कई नई चीजों से हो सकती है। ग्रहों का गोचर एक रोमांचक अवसर या आशावाद और सकारात्मकता की भावना ला सकता है। हालाँकि, किसी भी चीज़ को लेकर अति आत्मविश्वास होना अच्छा नहीं है और आपको केवल उतना ही काम करना चाहिए जितना आप संभाल सकते हैं।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह संभावनाओं से भरा है। सितारे आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने और नई ऊंचाइयों तक पहुँचने में आपकी मदद करने के लिए संरेखित हैं।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपमें रचनात्मक ऊर्जा और प्रेरणा का संचार हो सकता है, जो आपको किसी भी लंबित परियोजना को आसानी से निपटाने में मदद कर सकता है।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपको अपनी गहरी प्रवृत्ति का उपयोग करने और अपनी पूरी क्षमता को उजागर करने का अवसर प्रदान करता है। अपने अंतर्ज्ञान की शक्ति पर भरोसा करें और इसे सफलता की ओर ले जाने दें।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इंडिया टीवी एक भी बात की सत्यता का प्रमाण नहीं देता है।)

ये भी पढ़ें-

Sawan 2024: इस साल सावन का महीना कब से शुरू हो रहा है? जानिए पहला सोमवार का व्रत किस दिन रखा जाएगा

Surya Grahan 2024: इस महीने में लगेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, सूतक काल लगेगा या नहीं? जानें समय और नियम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement