Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Horoscope 19th to 25th August 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 19th to 25th August 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 19th to 25th August 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: August 17, 2024 7:00 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 19th to 25th August 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए सफलतादायक रहने वाला है। जीवन में कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप ठीक से नियंत्रित नहीं कर सकते। बहुत निराश न हों और अपने आस-पास की नकारात्मकता को नजरअंदाज करने की कोशिश करें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह वृषभ राशि के जातकों के लिए आपके जीवन में सौभाग्य और अच्छी खबरें लेकर आने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में एक आदर्श संतुलन बनाने में सक्षम होंगे।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको लाभ के अवसर मिल सकते हैं। यह आपके और आपके परिवार के लिए खास होने वाला है। जीवन में जिन चीज़ों के लिए आप तरस रहे थे, वे आखिरकार सच हो जाएंगी।

कर्क: 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभदायक समय रहने वाला है। आप बड़ी व्यावसायिक और व्यक्तिगत सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। साथ ही, आप अपने बारे में और भी अधिक जानेंगे, जो आपकी आध्यात्मिक पहचान का निर्माण करेगा।

सिंह: 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है, खासकर इसलिए क्योंकि यह सप्ताह आपके लिए खास रहने वाला है। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप अपनी भावनाओं को बेहतरीन तरीके से व्यक्त कर पाएंगे। अपनी भावनाओं को जितना हो सके व्यक्त करने की कोशिश करें ताकि आप अपने प्रियजनों के साथ जुड़ाव महसूस करें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी खुशियाँ और उत्सव लेकर आने वाला है। आपने नाम, शोहरत और पहचान पाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अब आराम करने का समय है।

तुला: 

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए यादगार समय होने वाला है। इस दौरान आपके जीवन में कई अनुकूल परिस्थितियाँ आएंगी जब आप कुछ महत्वपूर्ण बदलाव कर सकते हैं।

वृश्चिक: 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। ऐसा मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि सितारे आपके पक्ष में हैं और आप आसानी से एक विजयी व्यक्ति के रूप में उभर सकते हैं।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको अपने करियर और जीवन को बेहतर बनाने के कई मौके मिल सकते हैं। उनमें से प्रत्येक का उपयोग करें ताकि आप आगे एक स्थिर जीवन जी सकें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में खुशियाँ और आनंद लेकर आएगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में एक बेहतरीन संतुलन बनाने में सफल होंगे।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा समय रहेगा जब आप बहुत अच्छे तरीके से आत्मविश्वास हासिल कर पाएंगे। जीवन में हमेशा सही रास्ते पर चलने की कोशिश करें और अनुभवी लोगों से मूल्यवान सलाह भी लें।

मीन: 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। कभी-कभी आप निराश महसूस करेंगे, लेकिन आपको समस्याओं से परिपक्व तरीके से निपटना होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन पर बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, बदल जाएगी किस्मत

Raksha Bandhan 2024: अगर भद्रा में भाई को राखी बांधना पड़े तो क्या उपाय करना चाहिए; जानें यह समय क्यों माना जाता है अशुभ?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement