Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Horoscope 15th to 21st July 2024: सावन से पहले इन राशि वालों के बदलेंगे ग्रह-नक्षत्र, यहां पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 15th to 21st July 2024: सावन से पहले इन राशि वालों के बदलेंगे ग्रह-नक्षत्र, यहां पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 15th to 21st July 2024​: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 13, 2024 7:00 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 15th to 21st July 2024​: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत फ़ायदेमंद रहने वाला है। आप सभी अवसरों का बेहतर तरीक़े से उपयोग करने का प्रयास करेंगे। यह समय आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन में बहुत जल्द सफलता दिलाने में मदद करेगा।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों के लिए यह समय फलदायी रहेगा। जीवन में आप जो चाहते थे, वह आखिरकार हकीकत में बदल सकता है।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनिश्चितता का आकर्षण लेकर आ सकता है। लोगों की नकारात्मक टिप्पणियों के कारण आपको जो मुश्किलें आ रही हैं, उसके बावजूद खुश रहने की कोशिश करें।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा, क्योंकि आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहने वाला है। आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश करने में सक्षम हो सकते हैं। जो आम तौर पर आपके जीवन को बेहतर बनाने वाले हैं।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह आप अपने परिवार के हर सदस्य के साथ बेहतर तरीके से जुड़ सकते हैं। बेहतर अवसरों के लिए अपने वरिष्ठों से बातचीत करने का प्रयास करें।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए लाभदायक समय आने वाला है, चाहे कुछ भी हो। यह सप्ताह आपके लिए कई स्तरों पर अलग होने वाला है। लंबे समय के बाद, आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करने में सक्षम होंगे।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छे समय में से एक है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर नियंत्रण रखेंगे। यह आपको खुश और गौरवान्वित करने वाला है।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह समय यादगार रहेगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में बेहतरीन संतुलन बनाने में सफल होंगे। इसका आपके जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों के लिए यह समय फलदायी रहेगा। ऐसे समय आएंगे जब आप निराश और हताश महसूस करेंगे, लेकिन आपके पास वापस आकर सभी बाधाओं से लड़ने की क्षमता और साहस होगा।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा समय होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप आध्यात्मिक रूप से विकसित होकर व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मीन राशि के लिए लाभकारी रहने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक क्षेत्र में एक स्थिर स्थिति हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अब आराम करने और अपने परिश्रम के फल का आनंद लेने का समय है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sawan 2024: सावन शुरू होने से पहले घर में कर लें ये बदलाव, नहीं तो मुसीबत में पड़ सकते हैं आप

Sawan 2024: इस साल सावन का महीना कब से शुरू हो रहा है? जानिए पहला सोमवार का व्रत किस दिन रखा जाएगा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement