Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Health Horoscope 16th to 22nd September 2024: ये 3 राशियां इस हफ्ते सेहत को लेकर न बरतें लापरवाही, भुगतने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम, पढ़ें साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Health Horoscope 16th to 22nd September 2024: ये 3 राशियां इस हफ्ते सेहत को लेकर न बरतें लापरवाही, भुगतने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम, पढ़ें साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Health Horoscope 16th to 22nd September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 14, 2024 10:00 IST
Weekly Health Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Health Horoscope

Weekly Health Horoscope 16th to 22nd September 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जानिए साप्ताहिक हेल्थ राशिफल।

मेष 

मेष राशि वालों, इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता देना ज़रूरी है। ग्रहों की स्थिति आपको अपनी शारीरिक और मानसिक ज़रूरतों पर ध्यान देने के लिए प्रोत्साहित करती है।

वृषभ 

वृषभ राशि वालों, यह सप्ताह आपके मन, शरीर और आत्मा को पोषित करने का समय है। ब्रह्मांड आपको अपनी भलाई को प्राथमिकता देने और आत्म-देखभाल की यात्रा शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता देनी होगी। ऐसी गतिविधियाँ करें जो आपको खुशी दें और आपको आराम दें, जैसे व्यायाम, योग या ध्यान।

कर्क

इस सप्ताह, अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें, कर्क, और अपने भीतर के नए जीवन के रहस्यों को उजागर करें। अपने शरीर, मन और आत्मा को पोषण दें, जिससे आपके अस्तित्व के हर तंतु में जीवन शक्ति प्रवाहित हो सके।

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए स्वास्थ्य की बात करें तो इस सप्ताह आत्म-देखभाल और संतुलन के महत्व पर जोर दिया जा रहा है। सिंह राशि वालों के लिए साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों पर ध्यान दें।

कन्या

कन्या राशि वालों, यह समय अपनी भलाई को सबसे आगे रखने का है! इस सप्ताह, ब्रह्मांड आपको आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देने और स्वास्थ्य के प्रति समग्र दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

तुला

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य केंद्र में रहेगा, जो आपको अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का आग्रह करता है। तुला साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल सुझाव देता है कि आप शारीरिक और मानसिक रूप से तरोताजा होने और तरोताजा होने के लिए समय निकालें।

वृश्चिक

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता दें। अपने शरीर के संकेतों को सुनें और किसी भी पुरानी स्वास्थ्य संबंधी चिंता का तुरंत समाधान करें। वृश्चिक साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल सुझाव देता है कि आप आत्म-देखभाल गतिविधियों के लिए समय निकालें जो विश्राम और तनाव से राहत को बढ़ावा देती हैं।

धनु

इस सप्ताह आपका ध्यान आपके स्वास्थ्य और खुशी पर रहेगा। यह आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देने और अपने समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए सचेत प्रयास करने का एक आदर्श समय है।

मकर 

इस सप्ताह आपका ध्यान अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती पर रहेगा। आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देना और संतुलित और स्वस्थ जीवनशैली बनाए रखने की दिशा में सक्रिय कदम उठाना आवश्यक है।

कुंभ

इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। दैनिक चुनौतियों से निपटने के दौरान अपनी शारीरिक और मानसिक ज़रूरतों पर ध्यान दें।

मीन 

मीन राशि, इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को प्राथमिकता दें। अपनी शारीरिक और मानसिक ज़रूरतों पर ध्यान दें और खुद की देखभाल को प्राथमिकता दें। नियमित व्यायाम या शारीरिक गतिविधि में शामिल होने से आपको मन और शरीर की संतुलित स्थिति बनाए रखने में मदद मिलेगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

17 या 18 सितंबर कब है भाद्रपद माह की पूर्णिमा तिथि? जान लें किस दिन रखना है व्रत, कब किया जाएगा स्नान-दान

इस साल कब से शुरू हो रहे हैं शारदीय नवरात्रि? जानिए सही तिथि और घटस्थापना मुहूर्त

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement