Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Career Horoscope 9th to 15th September 2024: इस सप्ताह गणेश जी की कृपा से इन राशियों को होगा मुनाफा, पढ़ें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Career Horoscope 9th to 15th September 2024: इस सप्ताह गणेश जी की कृपा से इन राशियों को होगा मुनाफा, पढ़ें सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Career Horoscope 9th to 15th September 2024:आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 07, 2024 7:00 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Weekly Horoscope

Weekly Career Horoscope 9th to 15th September 2024नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप ऊर्जा और उत्साह में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आप अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए प्रेरित होंगे। आपका आत्मविश्वास और दृढ़ता अपने चरम पर होगी, जिससे नई परियोजनाओं को शुरू करने और उनका नेतृत्व करने का यह एक अच्छा समय होगा।

वृषभ: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप स्थिरता और जमीनीपन की भावना का अनुभव करेंगे। आप परिचित दिनचर्या में आराम पाएंगे और अपने आस-पास के माहौल में सुरक्षा की तलाश करेंगे। व्यावहारिक मामलों पर ध्यान केंद्रित करने और ज़िम्मेदारियाँ लेने का यह अच्छा समय है।

मिथुन: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप बौद्धिक ऊर्जा और जिज्ञासा में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आपका दिमाग तेज रहेगा और आपको ज्ञान और नए अनुभवों की प्यास होगी।

कर्क: 

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों, इस सप्ताह आप भावनाओं और आत्मनिरीक्षण का मिश्रण अनुभव करेंगे। आप परिचित लोगों में आराम और सुरक्षा की तलाश कर सकते हैं, क्योंकि आपका संवेदनशील स्वभाव केंद्र में है।

सिंह: 

गणेशजी कहते हैं कि आप आत्मविश्वास और करिश्मा दिखाएंगे। आपके स्वाभाविक नेतृत्व गुण चमकेंगे और आप किसी भी स्थिति का प्रभार लेने के लिए तैयार रहेंगे। यह आत्म-अभिव्यक्ति और अपने व्यक्तित्व को अपनाने का समय है।

कन्या: 

गणेशजी कहते हैं कि आप व्यावहारिकता और विवरण पर ध्यान देने पर अधिक ध्यान देंगे। आपकी विश्लेषणात्मक प्रकृति अपने चरम पर होगी, जिससे आप उन कार्यों में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकेंगे जिनमें सटीकता की आवश्यकता होती है। यह समय अपने जीवन को शारीरिक और मानसिक रूप से व्यवस्थित और सुव्यवस्थित करने का है।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपमें आशावाद और ऊर्जा की वृद्धि हो सकती है। यह नई शुरुआत और अवसरों को अपनाने का समय है। आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए दृढ़ संकल्प महसूस करेंगे।

वृश्चिक: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं में तीव्रता और जोश की लहर महसूस कर सकते हैं। इस ऊर्जा को अपनाएँ और इसका अपने लाभ के लिए उपयोग करें। यह गहन आत्मनिरीक्षण और परिवर्तन का समय है।

धनु: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप रोमांच की भावना और अन्वेषण की इच्छा महसूस कर सकते हैं। यह आपके क्षितिज का विस्तार करने और नए अनुभवों की तलाश करने का समय है। अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को स्वीकार करें और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप दृढ़ संकल्प और ध्यान की भावना महसूस कर सकते हैं। यह व्यावहारिकता और योजना बनाने का समय है। अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों का मूल्यांकन करें और सुनिश्चित करें कि आपके कार्य आपकी आकांक्षाओं के अनुरूप हों।

कुंभ: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप रचनात्मकता और नवाचार की लहर का अनुभव कर सकते हैं। यह आपके अनूठे दृष्टिकोण को अपनाने और बॉक्स के बाहर सोचने का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और नए विचारों और अवसरों की तलाश करें।

मीन: 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अंतर्ज्ञान और कल्पना के मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं। यह आपके आंतरिक ज्ञान का उपयोग करने और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करने का समय है। अपनी कल्पनाशील प्रकृति को अपनाएँ और निर्णय लेने में इसका मार्गदर्शन करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

सितंबर में लगने वाले चंद्रग्रहण से पहले सावधान हो जाएं ये राशियां, करियर में आ सकते हैं उतार-चढ़ाव, बढ़ सकती हैं आर्थिक परेशानियां

सूर्य-शुक्र और केतु 18 साल बाद बनाएंगे युति, इन 3 राशियों पर दिखेगा शुभ प्रभाव, धन और मान-सम्मान की होगी प्राप्ति

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement