Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Career Horoscope 8th to 14th July 2024: मन का भटकाव बिगाड़ सकता है इन राशियों के काम, जान लें कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope 8th to 14th July 2024: मन का भटकाव बिगाड़ सकता है इन राशियों के काम, जान लें कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope 8th to 14th July 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: July 06, 2024 9:00 IST
Career Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE Career Horoscope

Weekly Career Horoscope 8th to 14th July 2024​: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: मेष राशि के छात्रों को इस सप्ताह काफी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। यदि इस समय आपका मन भटक रहा है, तो आपका समय किसी बड़ी प्रतियोगिता में बर्बाद हो सकता है और आपको यह मौका फिर बहुत देर से मिलेगा।

वृषभ: विद्यार्थियों की बात करें तो बृहस्पति और सूर्य के कारण उनका समय काफी सफल रहने वाला है। आपका उत्साह बना रहेगा और पढ़ाई में आपकी रुचि अधिक दिखाई देगी, इसलिए आप कुछ बेहतर करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

मिथुन: इस सप्ताह आपका मन पढ़ाई से भटक सकता है। इसलिए विद्यार्थियों को सफलता और मनचाहा परिणाम पाने के लिए पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी होगी।

कर्क: विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें अपनी पढ़ाई में बहुत मेहनत करने के बाद ही सफलता मिलने की संभावना है। आप अपनी पढ़ाई में बहुत जोश के साथ मेहनत करेंगे, जिससे आपकी मेहनत सफल होगी और आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा।

सिंह: विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें अपनी पढ़ाई पर बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। मनचाहा परिणाम पाने की इच्छा तो रहेगी, लेकिन पढ़ाई में आपकी रुचि कम रहेगी, जिससे आपका समय बर्बाद हो सकता है।

कन्या: यदि छात्र इस सप्ताह अपनी पढ़ाई पर उचित ध्यान नहीं देते हैं, तो यह उनके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। यह सप्ताह आपके लिए एक नए स्कूल या कॉलेज में शामिल होने के लिए बेहतर होगा।

तुला: आप कड़ी मेहनत करेंगे और आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करेंगे। अपने अध्ययन नोट्स या असाइनमेंट समय पर तैयार करें और बाहरी दोस्तों के साथ कम समय बिताएं।

वृश्चिक: इस सप्ताह छात्र अपने दोस्तों की बजाय अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देंगे, जिससे उनका मन अपनी पढ़ाई पर अधिक केंद्रित होगा और उन्हें अपनी पढ़ाई में सफलता के साथ-साथ वांछित परिणाम भी मिलेंगे

धनु: छात्रों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी, भ्रम की स्थिति उनकी पढ़ाई में बाधा डाल सकती है।

मकर: इस सप्ताह के अंत तक आपकी पढ़ाई में रुचि कम होगी। हालाँकि आप उत्साह से भरे रहेंगे, फिर आप भ्रमित होकर अपना उत्साह खो देंगे।

कुंभ: छात्रों की बात करें तो यह सप्ताह उनके लिए बेहतर रहेगा, इस समय आपका मन पढ़ाई में नहीं लगेगा और आप अपनी बुद्धि का सही समय पर उपयोग नहीं कर पाएंगे।

मीन: इस समय पढ़ाई में आपकी रुचि कम रहेगी। इस सप्ताह के अंत तक आपका मन बेवजह भटक सकता है, इसलिए बेहतर होगा कि आप उसे समझें और संभाल लें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

इन नियमों को जानें बिना अधूरी रहेगी शिव जी की आराधना, सावन शुरू होने से पहले जान लें ये बातें

रिंग फिंगर से जानें क्या हैं आपकी ताकत और कमजोरियां, कैसे पाएंगे जीवन में सफलता 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement