Sunday, June 23, 2024
Advertisement

Weekly Career Horoscope 24th to 30th June 2024: कमजोरियों को भी ताकत में बदलेंगे इन राशियों के लोग, अपनी प्रतिभा से सबको करेंगे चकित, साप्ताहिक करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope 24th to 30th June 2024:आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: June 22, 2024 16:12 IST
Career Horoscope June 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE Career Horoscope June 2024

Weekly Career Horoscope 24th to 30th June 2024​: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: अचानक आप पर ज़िम्मेदारियाँ आ सकती हैं। इस सप्ताह यह आपको तनाव दे सकता है, इसकी वजह से करियर क्षेत्र में भी परेशानियां देखने को मिल सकती हैं। 

वृषभ: शिक्षा में दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से वांछित परिणाम मिलेंगे। चीजों को अपने पक्ष में करने के लिए बहुत अधिक ध्यान और एकाग्रता की आवश्यकता है।

मिथुन: चीजों को अपने पक्ष में करने के लिए बहुत अधिक ध्यान और एकाग्रता की आवश्यकता होती है। समूह चर्चाओं में असहमति हो सकती है जो तनाव और मानसिक चिंता का कारण बन सकती है।

कर्क: अतीत में की गई गलतियों ने आपके आत्मविश्वास को कम किया होगा, लेकिन यह इस बात का संकेत है कि आपको अपनी कमज़ोरियों को अपनी ताकत में बदलना चाहिए ताकि आप इस सप्ताह अवसरों को न चूकें।

सिंह: कानून की पढ़ाई करने वाले छात्रों को अपनी परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है। आपमें से जो लोग कला और फैशन से जुड़े हैं, उन्हें अपनी परियोजनाओं या परीक्षाओं में वांछित सफलता मिल सकती है।

कन्या: परीक्षा या उचित दिशा की कमी से छात्र तनाव में आ सकते हैं और अनावश्यक बहस और धोखाधड़ी का कारण बन सकते हैं।

तुला: आपकी प्रतिभा और ज्ञान में भी वृद्धि होगी। चूंकि इस सप्ताह आपको अपनी क्षमताओं को दिखाने के कई बेहतरीन अवसर मिलने वाले हैं, इसलिए यह चरण आपको एक महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव के लिए तैयार कर सकता है।

वृश्चिक: यह आपका ध्यान आपकी पढ़ाई से हटा सकता है और संभवतः आपकी वृद्धि को धीमा कर सकता है। इस सप्ताह के दूसरे भाग में स्कूली शिक्षा अच्छी चल रही है।

धनु: आपके कौशल भी विकसित होंगे और आपके विचार और सोच अधिक परिष्कृत होने जा रहे हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपकी दिमागी शक्ति बहुत शक्तिशाली होने जा रही है और आपके सभी विषयों पर आपकी पकड़ आश्चर्यजनक रूप से प्रभावशाली होगी।

मकर: आपका प्रदर्शन आपके माता-पिता को भी खुश कर सकता है। सप्ताह के मध्य में अनुशासित मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित रहना मुश्किल लग सकता है, लेकिन आपको दृढ़ रहना होगा।

कुंभ: अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए, आपको इस अवधि के दौरान अपने समय का महत्व समझना होगा। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको सफल होने के लिए अपने आलस्य पर काबू पाना होगा।

मीन: आपको अपनी प्रेरणा बनाए रखना और अनुशासित तरीके से आगे बढ़ना चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन आपको अच्छी सलाह मिलेगी। इससे आपको अपनी शारीरिक फिटनेस बनाए रखने में मदद मिलेगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Love Horoscope 24th to 30th June 2024: लव लाइफ के लिए बेहद रोमांटिक रहेगा जून का आखिरी हफ्ता, इन राशियों को मिलेगा पहला प्यार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Finance Horoscope 24th to 30th June 2024: जुलाई से पहले इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement