Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 2nd to 8th September 2024: अपनी योग्यता पर भरोसा करेंगे तो मिलेगी बड़ी सफलता, बस अपने काम का गुणगान न करें ये राशियां, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 2nd to 8th September 2024: अपनी योग्यता पर भरोसा करेंगे तो मिलेगी बड़ी सफलता, बस अपने काम का गुणगान न करें ये राशियां, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 2nd to 8th September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: August 31, 2024 8:30 IST
Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 2nd to 8th September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष- 

अपनी प्रतिभा दिखाने और खुद के लिए पहचान बनाने के लिए इस अवधि का लाभ उठाएँ। नई परियोजनाओं और ज़िम्मेदारियों की तलाश करें जो आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों के अनुरूप हों।

 

वृषभ-
आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण और विस्तार पर ध्यान आपको सहकर्मियों और वरिष्ठों से सम्मान और प्रशंसा दिलाएगा। नेटवर्किंग और सहयोग आपके करियर की उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। बस अपने काम की बड़ाई करने से आपको बचना होगा, इसकी वजह से प्रतिद्वंदी आपका काम बिगाड़ सकते हैं। 

मिथुन-
इस सप्ताह व्यवसायियों को अचानक काम से संबंधित कोई बड़ा प्रस्ताव और ऑर्डर मिल सकता है, जिससे आपको लाभ और आय होगी। आप किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर किसी विदेशी कंपनी से संबंध भी बना सकते हैं।

कर्क-
सहकर्मियों के साथ संबंध बनाएँ और ऐसे सहयोगी प्रोजेक्ट की तलाश करें जो आपके कौशल को बढ़ा सकें और आपके क्षितिज को व्यापक बना सकें। यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति या बदलाव का अवसर भी प्रस्तुत कर सकता है।

सिंह-
अपनी प्रतिभा दिखाने और भीड़ से अलग दिखने से न डरें। समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ सहयोग सफलता की ओर ले जाएगा, इसलिए नेटवर्क बनाएँ और संपर्क स्थापित करें।

कन्या-
सहकर्मियों के साथ सहयोग और प्रभावी संचार सकारात्मक परिणाम देगा। महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और ज़रूरत पड़ने पर मार्गदर्शन लें। अपने कार्य का गुणगान करने से बचेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। 

तुला-
तुला साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि यह आपकी रचनात्मकता और नवीन सोच को प्रदर्शित करने का एक अच्छा समय है, क्योंकि यह सहकर्मियों और वरिष्ठों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा।

वृश्चिक-
सहयोगी प्रयास और नेटवर्किंग फलदायी होंगे, इसलिए संबंध बनाएँ और सहकर्मियों से समर्थन लें। यह आपके विशेषज्ञता को बढ़ाने वाले पेशेवर विकास के अवसरों का पीछा करने का भी एक आदर्श समय है।

धनु-
अपनी क्षमताओं पर विश्वास करें और अपनी क्षमता पर विश्वास करें। कड़ी मेहनत और समर्पण का फल मिलेगा, क्योंकि मान्यता और पुरस्कार क्षितिज पर हैं। केंद्रित, दृढ़ और आशावादी रहें।

 

मकर-
अपने दीर्घकालिक उद्देश्यों के प्रति प्रतिबद्ध रहें और नई चुनौतियों की तलाश में सक्रिय रहें। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और ऐसे रणनीतिक निर्णय लें जो आपकी महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप हों।

कुंभ-
संवाद की कमी और गलतफहमी से सावधान रहें। किसी भी चुनौती से निपटने के लिए धैर्य, स्पष्ट और मैत्रीपूर्ण रहें।

मीन-
प्रतिक्रिया के लिए खुले रहें और वैकल्पिक तरीकों पर विचार करें। हालाँकि, दूसरों की माँगों से अभिभूत होने से सावधान रहें। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने अंतर्ज्ञान को सफलता की ओर ले जाने दें। 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement