Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 29 July to 4 August 2024: कारोबार के लिहाज से सभी 12 राशियों वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 29 July to 4 August 2024: कारोबार के लिहाज से सभी 12 राशियों वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 29 July to 4 August 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Vineeta Mandal Updated on: July 27, 2024 10:52 IST
Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 29 July to 4 August 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष 

मेष राशि के जातकों के लिए साप्ताहिक करियर राशिफल एक उच्च-ऊर्जा और उत्पादक सप्ताह का सुझाव देता है। आपका दृढ़ और महत्वाकांक्षी स्वभाव पूरी ताकत पर होगा, जो आपको परियोजनाओं का नेतृत्व करने और अपने करियर के लक्ष्यों की ओर महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए प्रेरित करेगा।

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए साप्ताहिक करियर राशिफल उनके पेशेवर प्रयासों में एक उत्पादक और स्थिर सप्ताह सुझाता है। आपका दृढ़ निश्चयी और धैर्यवान स्वभाव आपके काम के लिए एक ठोस आधार के रूप में काम करेगा, जिससे आप सटीकता और विश्वसनीयता के साथ कार्यों को पूरा कर सकेंगे।

मिथुन

मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल आपके पेशेवर जीवन में एक गतिशील सप्ताह का सुझाव देता है। आपका संचार कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी, जिससे आप सटीकता के साथ विचार व्यक्त कर सकेंगे और सहकर्मियों को प्रभावी ढंग से राजी कर सकेंगे। सहयोग महत्वपूर्ण है, और आपकी इनपुट से टीम प्रोजेक्ट फलेंगे-फूलेंगे।

कर्क

कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल आपके पेशेवर जीवन के लिए एक आशाजनक सप्ताह का सुझाव देता है। आपकी लगन और मेहनत लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी, जिससे उन्नति या पहचान के अवसर मिल सकते हैं। सहकर्मियों के साथ मिलकर किए गए प्रयासों से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, इसलिए टीम वर्क को बढ़ावा दिया जाता है।

सिंह

सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल आपके पेशेवर जीवन में एक गतिशील सप्ताह होने का सुझाव देता है। आपकी स्वाभाविक नेतृत्व क्षमताएं चमकेंगी और यह परियोजनाओं की जिम्मेदारी लेने या अपनी टीम को सफलता की ओर ले जाने का आदर्श समय है। अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्रिय रहें, क्योंकि आगे उन्नति के अवसर हैं।

कन्या

कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल पेशेवर विकास के अवसरों से भरा सप्ताह होने का सुझाव देता है। विस्तार पर आपका ध्यान और विश्लेषणात्मक यथार्थवादी कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी। सफलता के लिए वकील के साथ सहयोग और प्रभावी संचार की आवश्यकता होगी।

तुला

आने वाले सप्ताह के लिए तुला सप्ताहांत राशिफल उत्पादक और क्रमिक निवास की सलाह देता है। आपकी सुपरमार्केट टीम और कार्यशाला-सेटिंग कौशल चमकेंगे, जिससे समर्थन आसान हो जाएगा। नए जनरलों या वैज्ञानिकों को पेश करने का यह एक अच्छा समय है, क्योंकि आपकी फिर से आधार बनाने की क्षमता एक संपत्ति होगी।

वृश्चिक

आपके सहकर्मी और वरिष्ठ आपके दृढ़ संकल्प को पहचानेंगे और आपके प्रयासों की सराहना करेंगे, जिससे संभावित रूप से उन्नति के नए अवसर खुलेंगे। हालाँकि, सावधान रहें कि आप अत्यधिक आक्रामक न दिखें; इसके बजाय, अपनी ऊर्जा को प्रभावी संचार और सहयोग में लगाएं।

धनु

इस सप्ताह आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपके समर्पण और प्रतिबद्धता को पहचानेंगे, जो आपको उन्नति या बढ़ी हुई ज़िम्मेदारियों के अवसर प्रदान कर सकता है।

मकर

मकर राशि का साप्ताहिक करियर राशिफल आपके पेशेवर जीवन में उल्लेखनीय प्रगति और मान्यता का सप्ताह होने का सुझाव देता है। काम के प्रति आपकी मेहनती और अनुशासित सोच को अनदेखा नहीं किया जाएगा, जिससे संभावित रूप से नए अवसर या पदोन्नति मिल सकती है।

कुंभ

इस सप्ताह पेशेवर जीवन। आपकी नवीन सोच और नए विचार सहकर्मियों और वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित करेंगे और आपको एक मूल्यवान संपत्ति के रूप में स्थापित करेंगे।

मीन

मीन राशि का सप्ताहांत राशिफल आपके पेशेवर जीवन में उत्पादक सप्ताह सुझाता है। आपका अंतर्ज्ञान और तेज सोच आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी। निर्णय लेने और संभावनाओं पर भरोसा करने का समय। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। सहकारी उपक्रमों से सकारात्मक परिणाम प्राप्त करें, इसलिए कमज़ोर लोगों का सहारा न लें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sawan 2024 Parthiv Shivling: इस विधि के साथ करें पार्थिव शिवलिंग का निर्माण, यहां जानिए पूजा विधि से लेकर विसर्जन तक का सही नियम

Rudrabhishek: भगवान शिव का रुद्राभिषेक कैसे किया जाता है? यह कितने प्रकार का होता है, जानें इसके नियम और मंत्र

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement