Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 26 August to 1 September 2024: समस्याओं का हल ढूंढे बिना इस हफ्ते नहीं बनेगी बात, कारोबार को लेकर सतर्क रहें ये 3 राशियां, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 26 August to 1 September 2024: समस्याओं का हल ढूंढे बिना इस हफ्ते नहीं बनेगी बात, कारोबार को लेकर सतर्क रहें ये 3 राशियां, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 26 August to 1 September 2024:: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: August 30, 2024 20:28 IST
साप्ताहिक बिजनेस राशिफल- India TV Hindi
Image Source : FILE साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 26 August to 1 September 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष- 

महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि का अनुभव करते हुए आपका करियर उड़ान भरेगा। आपका दृढ़ निश्चयी और प्रेरित स्वभाव आपको आगे बढ़ाएगा, जिससे आप नई चुनौतियों और जिम्मेदारियों को लेने में सक्षम होंगे।

वृषभ-
यह सप्ताह आपके करियर के लिए स्थिरता और प्रगति लेकर आया है, वृषभ आपका व्यावहारिक और धैर्यवान स्वभाव आपके पेशेवर प्रयासों में प्रगति के रूप में उपयोगी होगा।

मिथुन-
मिथुन राशि, इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएँ आशाजनक दिख रही हैं। आपके पास एक तेज दिमाग और नवीन विचार हैं जो आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित करेंगे।

कर्क-
इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। ग्रहों की स्थिति विकास और मान्यता की अवधि का संकेत देती है। आपकी लगन और कड़ी मेहनत पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा, क्योंकि वरिष्ठ और सहकर्मी आपके योगदान की सराहना करेंगे।

सिंह-
सिंह, यह सप्ताह करियर में उन्नति और सफलता के अवसरों से भरा है। आपकी ऊर्जा और उत्साह संक्रामक है, जो आपको कार्यस्थल में एक स्वाभाविक नेता बनाता है।

कन्या-
यह सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए करियर में वृद्धि और सफलता के लिए रोमांचक अवसर लेकर आया है। कार्यस्थल पर आपके द्वारा किए गए विस्तार और संगठनात्मक कौशल की बहुत सराहना की जाएगी।

तुला-
तुला राशि वालों के लिए अपने पेशेवर जीवन में एक रोमांचक और उत्पादक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। आपका स्वाभाविक आकर्षण और कूटनीतिक कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी क्योंकि आप विभिन्न कार्य-संबंधी स्थितियों से निपटेंगे।

वृश्चिक-
आपकी दृढ़ता और रणनीतिक सोच प्रगति करने की कुंजी हो सकती है। इस सप्ताह आप अपने करियर में एक गतिशील मोड़ देख सकते हैं क्योंकि विकास और उन्नति के अवसर सामने आएंगे। हालांकि जिन लोगों का बिजनेस लंबे समय से चल रहा है, उन्हें व्यवसाय में आ रही परेशानियों को सुलझाने के प्रयास करने चाहिए। 

धनु-
बदलाव को अपनाएँ और नए विचारों और दृष्टिकोणों के लिए खुले रहें। जैसे-जैसे नए अवसर और चुनौतियाँ सामने आएंगी, आपका करियर इस सप्ताह केंद्र में आ सकता है। आपका स्वाभाविक उत्साह और आशावादी दृष्टिकोण इन स्थितियों से निपटने में एक मूल्यवान संपत्ति हो सकता है।

मकर-
इस सप्ताह आपका करियर राशिफल विकास और उन्नति के अवसरों पर प्रकाश डालता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को मान्यता मिलेगी, जिससे नए पेशेवर अवसर मिलेंगे। समस्याओं को नहीं सुलझा पाएंगे तो कारोबार में दिक्कतों को सामना करना पड़ सकता है, नहीं तो परेशानियां बढ़ सकती हैं। 

कुंभ-
कुंभ राशि के लोग इस सप्ताह अपने करियर की संभावनाओं में उछाल की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी अभिनव सोच और समस्या-समाधान कौशल की बहुत मांग होगी, जिससे आप अपनी टीम या संगठन के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बन जाएंगे।

 

मीन-
इस सप्ताह, मीन राशि के जातक अपने करियर में खुद को एक चौराहे पर पा सकते हैं। यह आपके पेशेवर पथ के आत्मनिरीक्षण और मूल्यांकन का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और विचार करें कि क्या आपकी वर्तमान नौकरी आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों और मूल्यों के अनुरूप है। समस्याओं का हल ढूंढे बिना इस सप्ताह बात नहीं बनेगी। 

 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Krishna Janmashtami 2024: जन्माष्टमी के दिन घर ले आएं भगवान कृष्ण की ये प्रिय चीजें, दूर हो जाएंगे ग्रहों के दुष्प्रभाव, माता लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

Janmashtami 2024: 26 या 27 अगस्त मथुरा वृंदावन में कब मनाई जाएगी जन्माष्टमी? यहां जानिए पूरा शेड्यूल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement