Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 21st to 27th October 2024: व्यवसाय के क्षेत्र में लापरवाही बरतना पड़ेगा भारी, इन 2 राशियों को रहना होगा बेहद सतर्क, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 21st to 27th October 2024: व्यवसाय के क्षेत्र में लापरवाही बरतना पड़ेगा भारी, इन 2 राशियों को रहना होगा बेहद सतर्क, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 21st October to 27th October 2024:​ आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: October 18, 2024 11:00 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 21st October to 27th October 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष:

व्यवसायिक रूप से इस समय आप जीवन में बहुत अच्छा करेंगे। करियर में बदलाव के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा समय है क्योंकि आपको जीवन में कई अवसर मिलेंगे। आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने और सभी लंबित कार्यों को पूरा करने की जरूरत है। पेशेवर संभावनाओं से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

वृषभ:
व्यवसायिक तौर पर आप इस सप्ताह बहुत अच्छा करेंगे और आपको शानदार ढंग से सफलता प्राप्त करने के कई मौके भी मिलेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अच्छा काम करते रहें और अपने वरिष्ठ अधिकारियों की अच्छी सूची में बने रहें। मैन्युफैक्चरिंग व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह समय लाभकारी रहेगा। आगे नए करियर की तलाश कर रहे छात्रों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

मिथुन:
यह सप्ताह आपके लिए पेशेवर जिम्मेदारियों से भरा रहेगा लेकिन आप उनमें से प्रत्येक को गरिमा और कड़ी मेहनत से पूरा करने में सक्षम होंगे। यह आपके वरिष्ठों पर सकारात्मक प्रभाव डालने वाला है, चाहे कुछ भी हो। यदि आपके पास नए अवसर हैं तो आपको नए करियर के बारे में भी सोचने की जरूरत है।

कर्क:
इस सप्ताह आपको अपने व्यवसाय पर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी इसलिए इसमें बहुत सावधानी बरतें। करियर की नई संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको एक नए और बेहतर भविष्य के लिए अपने टैलेंट को अच्छे तरीके से इस्तेमाल करने की जरूरत है। अपने व्यवसाय के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अभी सही समय है।

सिंह:
इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा और आपको स्मार्ट तरीके से समय प्रबंधन को समझने की जरूरत है। आपके वरिष्ठ आपसे अधिक पेशेवर व्यवहार की उम्मीद करेंगे। कार्यक्षेत्र में राजनीति से भरी बातचीत के दौरान निष्क्रिय रहें, ताकि आप किसी भी तरह की परेशानी से बच सकें।

कन्या:
अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को अच्छी तरह समझने की जरूरत है। तभी आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन बना पाएंगे। अपने भाई-बहनों के साथ अपने निजी जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर बात करने का यह एक अच्छा समय है। इस सप्ताह अपने पेशेवर जीवन में कड़ी मेहनत करते रहें ताकि आप आसानी से सफलता प्राप्त कर सकें। लापरवाही बरतना आपको भारी पड़ सकता है। 

तुला:
व्यवसायिक तौर पर यह सप्ताह आपके जीवन में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने वाला हो सकता है। अच्छा काम करते रहें और जब भी संभव हो अपने वरिष्ठों को प्रभावित करें। यह सप्ताह आपको प्रमोशन पाने में भी मदद करेगा। यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है तो अपने करियर को बदलने का भी यह सही समय है।

वृश्चिक:
यह सप्ताह अपने पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप अच्छा कर रहे हैं या नहीं। आपके वरिष्ठ समय-समय पर आप पर नज़र रखेंगे। इसलिए अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करना और एक नई शुरुआत के लिए तत्पर रहना बहुत महत्वपूर्ण है।

धनु:
पेशेवर तौर पर आपको शानदार सफलता मिलेगी। हालाँकि, आपको अपनी स्थिति स्थापित करने और अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखने की आवश्यकता है। कारोबारियों को आवश्यकता से अधिक सतर्कता बरतनी होगी, छोटी सी भूल या लापरवाही बड़ा नुकसना करवा सकती है। 

मकर:
यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन के लिए बहुत ही शानदार समय रहने वाला है जब आप निरंतर सफलता प्राप्त करेंगे। उच्च अधिकारी भी आपसे प्रभावित रहेंगे और आपके सहयोगी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आपको अपने बचे हुए कामों पर ध्यान देने की जरूरत है और उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने की जरूरत है। मैन्युफैक्चरिंग व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहने वाला है।

कुंभ:
इस सप्ताह आपको अपने पेशेवर जीवन पर बेहतर ध्यान देने की जरूरत है। शेष सभी कार्यों को पूरा करें और नए अवसर की प्रतीक्षा करें। यह आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने और इस सप्ताह पदोन्नति पाने में मदद करेगा। यदि आप अपनी वर्तमान नौकरी की स्थिति से खुश नहीं हैं तो आप करियर की संभावनाओं में बदलाव के बारे में भी सोच सकते हैं।

मीन:
अपने काम को गंभीरता से लें और अपने सभी काम समय पर पूरे करें। यह आपके वरिष्ठों पर सकारात्मक प्रभाव छोड़ने वाला है, जो जल्द ही महत्वपूर्ण परियोजनाओं को लेकर आप पर भरोसा करेंगे। आपको अपने सहकर्मियों के साथ अपने संबंधों का भी ध्यान रखना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आपकी सफलता से ईर्ष्या न करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

आचार्य चाणक्य के अनुसार, लाख खूबियां के बाद भी आपको समझा जाएगा नासमझ, अगर व्यवहार में हैं ये कमियां

सूर्य 17 अक्टूबर को तुला राशि में करेंगे प्रवेश, करियर और सरकारी क्षेत्र में इन 4 राशियों को होगा लाभ, किस्मत भी देगी साथ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement