Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 16th to 22nd September 2024: सफलता का स्वाद चखेंगे इन राशियों के लोग, यह सप्ताह रहेगा उम्मीदों से ज्यादा बेहतर, पढ़ें बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 16th to 22nd September 2024: सफलता का स्वाद चखेंगे इन राशियों के लोग, यह सप्ताह रहेगा उम्मीदों से ज्यादा बेहतर, पढ़ें बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 16th to 22nd September 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 14, 2024 9:00 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 16th to 22nd​ September 2024:​ नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष- 

करियर के मामले में, यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए विकास और सफलता की जबरदस्त संभावनाएँ लेकर आया है। आपकी ऊर्जा और उत्साह सर्वकालिक उच्च स्तर पर है, जिससे आप कार्यों को बड़ी कुशलता से पूरा कर पाएँगे।

वृषभ-
वृषभ राशि वालों, आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इस सप्ताह सफलता आपके दरवाज़े पर दस्तक दे रही है! अपने करियर के प्रति आपका दृढ़ संकल्प और दृढ़ दृष्टिकोण बड़े पैमाने पर फल देने वाला है।

 

मिथुन-
मिथुन राशि वालों के साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह आपका करियर केंद्र में रहेगा। रोमांचक अवसर और सफलताएँ आपका इंतज़ार कर रही हैं। प्रतिस्पर्धा में खुद को अलग दिखाने के लिए अपने अभिनव विचारों और रचनात्मक सोच पर भरोसा करें।

 

कर्क-
इस सप्ताह आपका करियर केंद्र में रहेगा। अपने पेशेवर जादू को उजागर करें और अपनी आँखों के सामने सफलता को प्रकट होते देखें।

 

सिंह-
इस सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए पेशेवर जीवन महत्वपूर्ण रहेगा। ब्रह्मांड आपकी महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने और आपको सफलता दिलाने के लिए तैयार है। आपके स्वाभाविक नेतृत्व कौशल और करिश्माई व्यक्तित्व से आप काम पर सकारात्मक प्रभाव डाल पाएंगे।

कन्या-
कन्या राशि वालों, पेशेवर दुनिया को जीतने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह सप्ताह करियर की जीत के बारे में है! आपकी सूक्ष्म प्रकृति और विवरण पर ध्यान आपके गुप्त हथियार होंगे क्योंकि आप चुनौतियों का सटीकता और कुशलता से सामना करेंगे।

 

तुला-
इस सप्ताह आपके करियर में उन्नति के लिए रोमांचक अवसर प्रस्तुत करता है। तुला साप्ताहिक करियर राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपका कूटनीतिक स्वभाव और असाधारण संचार कौशल चमकेगा, जिससे आप चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों को आसानी से नेविगेट कर पाएंगे।

 

वृश्चिक-
यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति के लिए आशाजनक अवसर लेकर आया है। आपका केंद्रित और दृढ़ स्वभाव आपके रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने में आपकी मदद करेगा।

धनु-
अपने करियर के संदर्भ में, यह सप्ताह धनु राशि के लोगों के लिए एक आशाजनक दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। आप अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरणा और दृढ़ संकल्प में उछाल महसूस करेंगे।

 

मकर-
मकर राशि के साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह आपके करियर के मामले में मकर राशि वालों के लिए आशाजनक दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण का फल आपको मिलेगा क्योंकि आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की ओर महत्वपूर्ण प्रगति करेंगे।

कुंभ-
कुंभ राशि, इस सप्ताह आपका करियर केंद्र में है। आपके पास अपने पेशेवर लक्ष्यों की स्पष्ट दृष्टि है, और आप उन्हें प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए दृढ़ हैं।

मीन-
यह सप्ताह आपके करियर में सकारात्मक विकास लाएगा। आपका सहज और सहानुभूतिपूर्ण स्वभाव आपको पेशेवर परिस्थितियों से निपटने में बहुत मदद करता है।

 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

साल का दूसरा चंद्र ग्रहण इन 6 राशियों के लिए रहेगा बेहद ही शुभ, धन लाभ के बन रहे हैं जबरदस्त योग

17 या 18 सितंबर कब है भाद्रपद माह की पूर्णिमा तिथि? जान लें किस दिन रखना है व्रत, कब किया जाएगा स्नान-दान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement