Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Love Horoscope 28 August 2024: प्रेम जीवन में हो रही नोकझोंक का मिलेगा समाधान, इन राशियों के पार्टनर के स्वभाव में दिखेंगे बदलाव, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 28 August 2024: प्रेम जीवन में हो रही नोकझोंक का मिलेगा समाधान, इन राशियों के पार्टनर के स्वभाव में दिखेंगे बदलाव, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 28 August 2024: आज का दिन (28 अगस्त) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: August 28, 2024 6:00 IST
Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Love Horoscope 28 August 2024: आज का दिन (28 अगस्त) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आप पिछले कुछ महीनों से प्यार में हैं और आप अपने प्यार को आकर्षित करने की पूरी कोशिश करेंगे। आप छुट्टियों, रात्रिभोज, चर्चा सब कुछ की योजना बनायेंगे और यह निश्चित रूप से आपके साथी को खुश करेगा। आप अपने साथी के साथ कुछ अवांछित बहस में पड़ेंगे। आपको ऐसा भी महसूस हो सकता है कि आपका प्रिय आपको नज़रअंदाज़ कर रहा है।          

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 14

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप अपने प्रेमी को डेट करना चाहते हैं तो आपको ज्यादा दिखावा करने की जरूरत नहीं है। महंगे कपड़ों, सोने के गहनों आदि पर ध्यान न दें बल्कि अपनी बातचीत की शैली और हास्य की भावना के बारे में सोचें। दिन को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका एक शानदार रेस्टोरेंट में रोमांटिक डिनर के लिए जाना होगा। आपको अपने साथी के प्रति अपने दृष्टिकोण में शांत रहने की आवश्यकता हो सकती है। आपकी ओर से किसी भी तरह की आक्रामकता के प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकते हैं।                        ᅠ

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 12

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी से बहुत शिकायतें हैं, बेहतर होगा कि आप आज इस व्यवहार को छोड़ दें क्योंकि डांट-फटकार और आलोचना ने आपके रिश्ते को तनाव में डाल दिया है और अब इसे सुधारने का समय आ गया है। मीठी-मीठी बातें करें, कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा ख़रीदें और अपने प्रिय को घुमाने ले जाएँ। अपने साथी के साथ अच्छी बातचीत करने और अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए यह आपके लिए आदर्श दिन है।         

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 10

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि दिन बहुत रोमांस से भरा हुआ है, और यह अपने प्रेमी को प्रपोज़ करने के लिए बहुत अच्छा दिन है। अपने शब्दों को बुद्धिमानी से चुनें, उचित पोशाक पहनें और जब आप उससे बात करें तो बहुत शांत और संयमित रहें। आज आपको किस्मत का साथ मिल सकता है और आपका रिश्ता एक नए मुकाम को छू सकता है। अपने साथी के साथ अच्छी भावनाओं को साझा करने के लिए यह सबसे सही दिन कहा जाता है। यह आपके संतुलित दृष्टिकोण के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है।                   

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि अपनी लव लाइफ के लिए अपने पहनावे और मूड को बदलने का समय आ गया है। कुछ चमकीले कपड़े पहनें, सुंदर सामान पहनें और पूरे दिन एक आकर्षक व्यवहार बनाए रखें। आपका साथी आपकी मुस्कराहट से हैरान रह जाएगा और आप साथ में अच्छा समय बिताएंगे।                              

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 4

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आपकी हरकतें और हाव-भाव बहुत कुछ बया करेंगे इसलिए इस बात का ध्यान रखें। आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है और आप तनाव में रह सकते हैं। समाधान इस मुद्दे पर बात करना है, और एक सौहार्दपूर्ण समाधान तक पहुंचा जा सकता है। अपने साथी के प्रति दृष्टिकोण में चीजों को आसान बनाएं। थकान और बेचैनी का असर खुशी के स्तर पर न पड़ने दें।                  

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 2

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि एक रिश्ता है जिससे आप पिछले कुछ महीनों से जुड़े हुए हैं और आपने अपनी सारी ऊर्जा इसमें लगा दी है। पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए आज आपको जगह और समय की कमी महसूस हो सकती है। चीजों को प्राथमिकता दें और आप समय निकाल सकते हैं। अपने साथी के साथ सच्चा होना एक दूसरे के साथ एक परिपूर्ण समझ का मार्ग प्रशस्त करेगा।                         

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप इस समय कई रिश्तों में हैं और आप उन सभी के साथ बहुत जुड़े हुए है। कुछ समय बीतने के साथ आपको पता चल जाएगा कि कौन सा रिश्ता आपको सबसे ज्यादा सूट करता है और आप तब निर्णय लेंगे। आप अपने साथी के प्रति अधिक वफादार रहने की संभावना है। इससे आप एक बेहतर संबंध बनाए रखने में सक्षम होंगे।                  

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 3

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आपको उस रिश्ते को खत्म करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा जो पिछले दिनों से आपको बहुत परेशान कर रहा था और आप लंबे समय से इस जहरीले रिश्ते को आगे बढा रहे थे। साथ ही, आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो अधिकांश तरीकों से आपके अनुकूल है, और आप उनकी कंपनी का आनंद लेंगे। इस संबंध में आपको अपने दृष्टिकोण में अधिक मित्रवत होने की आवश्यकता हो सकती है।                       

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 5

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज के लिए सबसे महत्वपूर्ण शब्द है मोटिवेशन। आप दिन भर प्रेरित रहेंगे और इसका असर आपके साथी पर भी पड़ेगा। लेकिन, अति-उत्साही न हों, अन्यथा बहुत अधिक ऊर्जा दिन के लिए मूड खराब कर सकती है। कुछ नृत्य, हल्का संगीत और एक भव्य रात्रिभोज में व्यस्त रहें।                       

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपके लिए अपने वर्तमान संबंधों से अलग रहना कठिन होगा। आप जो कुछ भी करते हैं, उसे पूरी लगन से करते हैं, और आपका रिश्ता कोई अपवाद नहीं होगा। अपने साथी से सक्रिय रूप से उनकी भावनाओं के बारे में पूछना एक अच्छा विचार होगा, और आपको जो प्रतिक्रिया मिल सकती है, उससे आप चकित रह जाएंगे।                 

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 9

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं। अपने साथी के साथ उसी के बारे में बात करें ताकि वे आपके समान पृष्ठ पर हों। आज किसी सामाजिक मेलजोल में शामिल होने का मौका न चूकें। किसी खास से मुलाकात हो सकती है। इससे मिलना और अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना बुद्धिमानी होगी।                     ᅠᅠ

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 15

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement