Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Love horoscope 27 October 2024: ज्यादा इमोशनल होने से बचें ये 3 राशियां, टूट सकता है आपका दिल, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love horoscope 27 October 2024: ज्यादा इमोशनल होने से बचें ये 3 राशियां, टूट सकता है आपका दिल, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 27 October 2024: आज का दिन (27 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: October 27, 2024 6:00 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Love Horoscope

Love Horoscope 27 October 2024: आज का दिन (27 अक्टूबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप महसूस कर सकते हैं कि आपके जीवन में प्यार की कमी है जिससे आप उदास महसूस करेंगे। अपने दिल की सुनें और साथी के साथ अपने विचार साझा करें। आज आपको किसी सहकर्मी से प्रस्ताव मिलेगा। उनकी बात ध्यान से सुनें और उसके बाद ही कोई फैसला लें। याद रखिए, दिल शीशे की तरह नाजुक होता है, जो एक झटके में टूट सकता है।             

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 10

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी के साथ दिल खोलकर बात करें ताकि आप उन्हें स्पेशल फील करा सकें। धैर्य से काम लें और उसके बाद आप पाएंगे कि परिस्थितियां कितनी बदल गई हैं। प्यार के इस प्यारे एहसास को अपने दिल में छुपा कर मत रखना। कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले दो बार सोच लें। जीवनसाथी के साथ अपनी हर योजना पर चर्चा करें और उनके सुझावों को गंभीरता से लें। आपकी इच्छाएं आपके जीवन में ऑक्सीजन की तरह हैं जिसके बिना जीवन संभव नहीं है।                ᅠ

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 5

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज किसी विशेष अवसर या सरप्राइज के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आज का दिन खुशियों से भरा है। संचार, संगीत, नृत्य और फोटोग्राफी से आप अपने दिल के सबसे करीबी लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। अपनी मीठी बोली से आप अपने पार्टनर का दिल जीत लेंगे। अपने दिल के सबसे करीबी व्यक्ति के लिए समय निकालें, टहलने जाएं और साथ में कुछ प्यार भरे पल बिताएं।          

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 4

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि नए रिश्ते बनाने और पुराने को मजबूत करने के लिए आज आप कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आप अपने साथी के साथ और अधिक घनिष्ठता महसूस करेंगे और ये सुखद रोमांटिक पल आपको रोमांचित कर देंगे। अगर आप सिंगल हैं तो अब आपका किसी खास को पाने का सपना पूरा होने वाला है। अगर आप शादीशुदा हैं तो अपने पार्टनर के साथ कोई भी काम सोच समझकर करें।         

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 15

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि परिवार को लेकर आप हमेशा भावुक रहते हैं और यही कारण है कि साथी पर संकट आपको परेशान कर सकता है। बनाई गई यात्रा की योजना आपको निजी कारणों से रद्द करनी पड़ेगी। आज आपके या आपके प्यार का अतीत आपको परेशान कर सकता है। बस इस बात का ध्यान रखें कि अपने बीच कोई गलतफहमी न आने दें।                     

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 14

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि अपने पार्टनर को नज़रअंदाज़ न करें क्योंकि सच्चा प्यार नसीब वालों को ही मिलता है। आज आपका भाग्यशाली दिन है, इसलिए अपने दिन में से कुछ फुर्सत के पल निकालें। आपकी किस्मत हमेशा आपके साथ है और यही वजह है कि सफलता आपके कदम चूम रही है। अपने भविष्य के लिए पहले से योजना बनाने से आप अपने साथी को और भी अधिक प्यार करने लगेंगे।                   

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 1

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप भावनात्मक स्थिरता का आनंद लेंगे क्योंकि आप अपने प्रिय के करीब महसूस करेंगे। शांतिपूर्ण रोमांटिक जीवन के लिए अपने प्रेमी के साथ विचार साझा करें। आज अपना और अपने प्रियजनों का विशेष ध्यान रखें। लंबे समय से चली आ रही समस्या से अगर आप बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो किसी खास की मदद लें। ज्यादा इमोशनल होने से बचें नहीं तो दिल टूट सकता है।                     

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 12

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि अपने रिश्ते के बारे में अपनी उग्र भावनाओं को दबाएं, शांत रहें और आगे की योजना बनाएं। रिश्ता दिल से होना चाहिए। अपने दैनिक शेड्यूल से ब्रेक लें और अपने शौक में शामिल हों और अपने साथी के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताएं। अगर बाहर जाना जरूरी न हो तो घर में ही रहें।                 

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 7

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप सिंगल हैं तो एक परफेक्ट पार्टनर आपका इंतजार कर रहा है बस सही समय आने दें। अपने जीवनसाथी के साथ आपकी समझ आपके नुकसान को फायदे में बदल सकती है। काम और व्यवसाय के लिए आपका दिन अच्छा है जहां आपके बॉस या वरिष्ठ अधिकारी आपकी प्रशंसा कर सकते हैं। लव लाइफ आज के दिन आपको कुछ खास उत्साहित कर सकते है। दोस्तों या बच्चों के साथ समय बिताकर आप बेहतर महसूस करेंगे।                        

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 6

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि किसी भी समस्या का सामना करने पर निराश न हों, खुद को प्रोत्साहित करने और सफलता प्राप्त करने का यह अच्छा समय है। इस अहम मौके पर अपने पार्टनर से सलाह लेना न भूलें और साथ में सफलता का लुत्फ उठाएं। दिन भर की व्यस्तता के बाद आप कुछ खाली समय चाहेंगे ताकि आप अपने प्रियजनों के साथ फुरसत के कुछ खास पल बिता सकें। खुद पर भरोसा रखें और नए दोस्त बनाएं।       

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 11

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि समय के साथ-साथ लोग आपके जीवन में आएंगे और जाएंगे लेकिन साथी हमेशा आपके साथ रहेगा। जीवनसाथी के मुश्किल समय में आप भी उनका सहारा बनते हैं। इस समय अचानक आ रही घरेलू समस्याओं से घबराएं नहीं बल्कि डटकर उनका सामना करें। प्यार में पड़े अपने प्रिय के साथ मीठी छेड़खानी आपको रोमांचित रखेगी और आपके रिश्ते को भी संपूर्ण बनाएगी।             

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 8

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपके कुछ अच्छे दोस्त आज आपकी हर संभव मदद करेंगे। आपका साथी आपको प्रेरित करेगा और आपका आत्मविश्वास बढ़ाएगा और बदले में प्यार, देखभाल और अपने प्रिय के प्रति समर्पित रहेगा। प्यार के रिश्ते में समझौता करना और दूसरे की पसंद के हिसाब से खुद को ढालना ही प्यार का सबूत है। इससे आपके पार्टनर को भी खुशी मिलेगी।                 ᅠᅠ

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 3

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

30 साल बाद धनतेरस और दिवाली पर शनि बना रहे हैं ये संयोग, इन 3 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले

दीपावली के पांच दिवसीय उत्सव में किन-किन चीजों का करें दान? भगवान शिव ने पद्म पुराण में कही हैं ये बातें

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement