Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Love Horoscope 08 September 2024: पार्टनर बिना बोले भी समझेगा आपके दिल की बात, आज इन राशियों के प्रेम जीवन में आएंगे अच्छे बदलाव, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 08 September 2024: पार्टनर बिना बोले भी समझेगा आपके दिल की बात, आज इन राशियों के प्रेम जीवन में आएंगे अच्छे बदलाव, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 08 September 2024: आज का दिन (08 सितंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: September 08, 2024 7:16 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Love Horoscope 08 September 2024: आज का दिन (08 सितंबर) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि भाग्य आपके पक्ष में है। इस समय कोई भी आपके आकर्षण से बच नहीं पाएगा। आपका साथी आपको अपने प्यार की गर्माहट से पूरी तरह से सुरक्षित और प्यार का एहसास कराएगी। मौज-मस्ती करना आज आपकी प्राथमिकता है। किसी मूवी, घूमने या खेल का न्यौता मिल सकता है, जिससे आप अपने प्यार के साथ कुछ खास समय बिता सकते हैं। आप आज क्या जाना पसंद करते हैं और अपने साथी को समझाएं कि आप कैसे खुश रह सकते हैं।             

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 14

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि साथी से दिक्कतों के कारण आज आप अकेले रहना चाहते हैं। धैर्य रखें, यह दौर अस्थायी है और जल्द ही आपका प्यार खिल उठेगा। अपना नजरिया और व्यक्तित्व बदलें, इससे आपका प्रिय आपकी ओर और अधिक आकर्षित होगा। आपका चुलबुलापन आपके अतीत की कड़वाहट को आज मीठी यादों में बदल देगा। आपका अनुभव आपकी भावनात्मक शक्ति को बढ़ाएगा जिससे पार्टनर के साथ घनिष्ठता भी बढ़ेगी। आज आपका आकर्षण सभी को लुभाएगा।              

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 12

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जाने की इच्छा रखते हैं जिसके लिए आप दोनों काफी समय से योजना बना रहे हैं। आपकी सच्ची खुशी आपके प्यार तक ही सीमित है और आप अपना ज्यादातर समय अपने जीवनसाथी के साथ बिताना चाहते हैं। घर के लिए यह समय कष्टकारी हो सकता है। अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए आज अपने साथी के साथ कुछ अच्छा समय बिताएं। अगर रिश्ता नया है तो बात करके एक दूसरे को जानें।         

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 10

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी हर परिस्थिति में आपके साथ है और आपकी पूरी मदद करेगा। मनोगत शक्तियों का सही उपयोग कर आप जीवन की नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं। पार्टनर के काम में व्यस्त रहने के कारण आपका मूड खराब हो सकता है। अगर आप अभी सिंगल हैं और किसी की जिंदगी में खास जगह बनाना चाहते हैं और चाहते हैं कि कोई आपका ख्याल रखे तो आपको प्यार करने की कला सीखनी चाहिए।                 

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि पारिवारिक विवाद आपके दैनिक जीवन को प्रभावित करेंगे। परिवर्तन जीवन का दूसरा नाम है इसलिए नया वातावरण आपके नीरस जीवन को सुखमय बना सकता है। आप दोनों के लिए प्यार गुलाबी दिन लेकर आया है, इसका भरपूर आनंद उठाएं। जीवन के इस आकर्षक दौर में आप खुद को उत्साहित और भाग्यशाली महसूस करेंगे। स्नेह के इस बेहतरीन समय में आप अपने रिश्ते को और मजबूत कर सकते हैं। प्रेमी के साथ समय व्यतीत करने में आनंद आएगा और उसके लिए कुछ अलग कर सकते हैं।                   

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 6

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके कार्ड में है आपके प्रेमी की इच्छा, विश्वास और घनिष्ठ संबंध। आपके साथी का प्यार आपको जीवन की बाधाओं को दूर करने में मदद करेगा। शत्रु भी आज आपसे दूर रहेंगे, विवादों से बचें और अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आज अपनी भावनाओं को समझें और आत्मविश्लेषण करें। अब आप अपने लक्ष्यों के बारे में विस्तार से सोचेंगे और उन्हें हासिल करने की योजना बनाएंगे। अपने प्रिय के प्रति अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करें तभी आप अपने जीवन में भी संतुष्टि महसूस करेंगे।                   

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आप नए लोगों से मिलने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं। जीवन का सिद्धांत है कि जो खोजता है, वही उसे मिलता है। आज का दिन आपके लिए भावनात्मक है और अपनों के साथ आप अपनी भावनाओं का इजहार करेंगे जिससे आप खुद को उनके करीब महसूस करेंगे। अपने साथी के साथ भी कुछ समय बिताएं और उसे अपने प्यार का एहसास कराएं। बिना ज्यादा सोचे बस अपनी भावनाओं को बहने दें।                       

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 2

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप दिल के मामलों से बिल्कुल बेपरवाह हैं क्योंकि आपको अपने रिश्ते और अपने प्यार पर पूरा भरोसा है। किसी खास का प्यार पाकर आप खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। इस प्यार के इंद्रधनुषी रंग आपके जीवन को सजाएंगे। आज का दिन आपके लिए चिंता भरा है, इसलिए संभलकर रहें। आपके हुनर और कार्यकुशलता के बारे में सभी जानते हैं लेकिन लोगों को नज़रअंदाज करना आपको नुकसान पहुंचा सकता है। यदि प्रेम जीवन में कोई समस्या है और आप उसे हल नहीं कर पा रहे हैं तो शांत रहें और अपने साथी को सुलझाने दें।             

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 1

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि अपने जीवन साथी के साथ समय बिताने और अपने भविष्य के लिए निर्णय लेने से बढ़कर आपके लिए कुछ भी सुखद नहीं हो सकता। इसके लिए साथ में किसी छोटी सी यात्रा पर जाना आपको बहुत अच्छा महसूस कराएगा। संगीत, नृत्य या कला आपके जीवन को रोचक बना सकते हैं। अपने दिल की ख्वाहिशों को आज अपने पार्टनर से जाहिर करें ताकि आप दोनों भावनात्मक रूप से जुड़ाव महसूस करें। आपको अपने साथी की स्वीकृति भी मिलेगी।                        

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 3

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ मेलजोल और साथ मिलकर भोजन करना आपको स्वर्ग सा अहसास कराएगा। प्रेम संबंधों में दूरी है तो आज मतभेदों को दूर करने का बेहतरीन समय है। मुस्कुरा कर प्यार के दो बोल आपकी हर तकलीफ दूर करेंगे। सहयोगी या आपके पडोसी आपकी हर संभव मदद करेंगे। आज आपको अपने जीवन के महत्वपूर्ण कार्य में किसी सहायक की तलाश है और आपका जीवनसाथी इसमें आपका पूरी तरह से सहयोग करेगा। आज आपका मूड भी सुखद और रोमांटिक है इसलिए यह खुशनुमा क्षण आपके प्यार के बंधन को ओर भी मजबूत कर देंगे।                      

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 5

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रिय का नजरिया बदल सकते हैं। पहल करके अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करें। एक साधारण सी चैट किसी खास के दिल में जगह बनाने में मदद करेगी। रोमांटिक पल बिताने के लिए आज का दिन आपके लिए बेहतरीन है। आपका प्रेम जीवन शांतिपूर्ण है और आपके देखभाल करने वाले रवैये ने आपके साथी का दिल जीत लिया है। परियों की कहानी वाला प्यार आपके लिए सच हो सकता है बस अपना ध्यान अपने साथी पर बनाए रखें और नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग में न आने दें।             

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 7

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि प्यार में धोखा मिलने से आप भावनात्मक रूप से असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। सब कुछ भूलकर एक नई शुरुआत के बारे में सोचें, आपके सपने जरूर पूरे होंगे। पैसों को लेकर आज सतर्क रहें और सोच समझकर ही खर्च करें। काम के दोस्तों के साथ घूमें और विचार साझा करें। आज आप नए दोस्त बनाना चाहते हैं जो आपकी मदद करेंगे। हमेशा स्पष्ट बोलें और याद रखें कि किसी को चोट न पहुंचे। प्यार के बंधन में बंधने से पहले अच्छी तरह जान लें कि क्या आप वाकई उससे प्यार करते हैं? इन मामलों में जल्दबाजी ठीक नहीं है।           

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 9

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement